Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर
Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के अन्य ब्रांड Realme ने अपने Realme X2 के 64MP कैमरे वाले फोन को चीन में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी इसका अपग्रेड वेरिएंट Realme X2 Pro को लॉन्च करने वाली है. जिसके बारे अभी तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. वहीं अब सभी लीक्स पर विराम लगाते हुए अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X2 Pro को वेबसाइट पर लिस्ट किया है जहां इसके कई खास फीचर्स और स्पेक्स का भी खुलासा किया गया है. लेकिन कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नही किया है.

भारत में Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन हुआ पेश, फोन के प्राइस में आ जाएंगी कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर Realme X2 Pro के साथ फुल स्पीड फ्लैगशिप लिखा हुआ है. इसके अलावा यहां दी गई जानकारी के अनुसार ये फोन Snapdragon 855+ चिपसेट पर आधारित है. इसमें सबसे खास फीचर के तौर पर 64MP का कैमरा और 20x Hybrid Zoom शामिल हैं. वेबसाइट पर लॉन्च डेट नहीं लिखी हुई लेकन यह स्पष्ट किया गया है कि ये फोन स्पेन में जल्द ही लॉन्च होगा. यानि फोन के लिए कंपनी स्पेन में लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी. 

डेटिंग एप टिंडर का बड़ा खुलासा, बताया कौनसा भारतीय शहर है कुंवारों की पहली पसंद

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Realme X2 Pro फोन में क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया है. जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, टेलिफोटो लेंस, पोट्रेट लेंस दिए गए हैं. साथ ही शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराने के लिए इसमें मेक्रो लेंस का उपयोग किया गया है. इसके अलावा वेबसाइट पर अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है. अन्य लीक्स पर नजर डालें तो ColorOS 6.1 पर आधारित इस फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हो सकता है. वहीं फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं. चीन में पिछले दिनों लॉन्च हुए Realme X2 की कीमत पर नजर डालें तो Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर आधारित इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. जिसमें 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत CNY 1,599 लगभग Rs 15,900 और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत CNY 1,899 करीब Rs 18,900 तय की गई है.

Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फोन कॉल पर घंटी की समय सीमा को किया कम

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई खूबियों से है लैस, मात्र Rs 4999 में हो सकता है आपका

भारत में Samsung का ये स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लि होगा उपलब्ध, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -