OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर
OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर
Share:

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओपो ने OPPOA5s को अप्रैल में तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था. जिसकी शुरुआती कीमत Rs 8,990 थी. लेकिन अब इस फोन की कीमत में कटौती की गई है जिसके बाद आप मौजूद कीमत से कम कीमत पर खरीद सकते हैं. लेकिन केवल दो स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को कम किया गया है. हालांकि फोन की कीमत को आधिकारिक तौर पर कम करने की जानकारी नहीं दी गई है. आइए जानते है पूरी डिटेल्स 

भारतीय बाजार में Coolpad Cool 5 हुआ पेश, फीचर कर देंगे हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्वीटर पर Mahesh Telecom ने एक पोस्ट किया है जिसमें OPPOA5s की कीमत में कटौती की जानकारी दी गई है. जिसके अनुसार OPPOA5s के 2GB + 32GB मॉडल की कीमत 500 रुपये कम हो गई है जिसके बाद अब आप इसे केवल Rs 8,490 में खरीद सकते हैं. जबकि 4GB + 64GB मॉडल की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती हुई है और अब ये फोन Rs 10,990 में उपलब्ध होगा. जबकि इस मॉडल की ओरिजनल कीमत Rs 11,990 है. लेकिन अब ग्राहकों को प्राइस डिस्काउंट मिल रहा है.

भारत में Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन हुआ पेश, फोन के प्राइस में आ जाएंगी कार


अगर बात करें इस फोन के फीचर्स की तो इसमें 1520 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 का डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. ये फोन Mediatek 6765 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 पर आधारित ColorOS पर काम करता है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए OPPOA5s में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.जो कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस फीचर्स को सपोर्ट करता है. कैमरा फीचर्स के तौर पर इसमें AR स्टीकर्स, फेस ब्यूटी वीडियो, कैमरा फिल्टर और एचडीआर दिया गया है. जो इसे बहुत आकर्षक बना देता है.

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई खूबियों से है लैस, मात्र Rs 4999 में हो सकता है आपका

भारत में Samsung का ये स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लि होगा उपलब्ध, जानिए पूरी

डिटेल्सडेटिंग एप टिंडर का बड़ा खुलासा, बताया कौनसा भारतीय शहर है कुंवारों की पहली पसंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -