शाओमी ने Mi TV E43K स्मार्ट टीवी किया लॉन्च

शाओमी ने Mi TV E43K स्मार्ट टीवी किया लॉन्च

शाओमी ने अपना लेटेस्ट स्मार्ट टीवी Mi TV E43K चीन में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले, एक जीबी रैम और डुअल-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्ट टीवी की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं शाओमी के लेटेस्ट Mi TV E43K स्मार्ट टीवी की कीमत और फीचर्स के बारे में...

Mi TV E43K स्मार्ट टीवी की कीमत 
कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी की कीमत 1099 चीनी युआन (करीब 11,700 रुपये) रखी है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्ट टीवी की सेल की तारीख का एलान नहीं किया है। 

Mi TV E43K स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन
शाओमी ने इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। साथ ही इस टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 64 बिट के 1.4 गीगाहर्ट्ज वाले डुअर-कोर प्रोसेसर के साथ एक जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, एक एवी और Ethernet जैसे फीचर्स मिले हैं। वहीं, यह स्मार्ट टीवी डुअल 8वॉट स्पीकर्स और DTS 2.0 से लैस है।

रेडमी साउंडबार हुआ लॉन्च
आपको बता दें कि कंपनी ने इसके अलावा रेडमी साउंडबार को भी लॉन्च किया है। इस साउंडबार की कीमत 199 चीनी युआन (करीब 2,120 रुपये) है। यूजर्स को इस साउंडबार में डुअल स्पीकर्स, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और AUX का सपोर्ट मिला है।

Motorola One Fusion+ जल्द हो सकता है लॉन्च

रिलायंस ने लांच किया JioMart, मिलेगा पांच फीसदी का डिस्काउंट

Realme Narzo से लेकर Redmi Note 9 Pro तक ये मोबाइल हुए लॉन्च