Motorola One Fusion+ जल्द हो सकता है लॉन्च

मोटोरोला (Motorola) अपनी नई सीरीज फ्यूजन के तहत वन फ्यूजन और वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनसे कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली हैं। वहीं, अब इस सीरीज के वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को यूट्यूब की डिवाइस रिपोर्ट साइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन क्लाउड और शुगर फॉरेस्ट कलर ऑप्शन के साथ अगले महीने बाजार में दस्तक देगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन दोनों डिवाइस को लेकर अधिक जानकारी साझा नहीं की है। 

वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन हुआ स्पॉट
यूट्यूब की डिवाइस रिपोर्ट साइट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को कई रैम वेरिएंट के साथ अगले महीने ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कीमत की बात करें तो कंपनी इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रख सकती है। हालांकि, इन दोनों डिवाइस की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद मिलेगी। 

वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन
लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट और 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। हालांकि, अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं।

मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन
मोटोरोला ने हाल ही एज प्लस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इससे पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अमेरिकी बाजार में उतारा था। फीचर्स की बात करें तो एज प्लस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम Snapdragon 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Google ने व्हीलचेयर को लेकर किया खास फीचर लॉन्च

अमेजन इंडिया डिलीवरी के लिए करेगी 50 हजार अस्थायी भर्तियां

ऑस्ट्रेलिया ने बनाया रिकॉर्ड 44.2Tbps की स्पीड से चला इंटरनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -