Realme Narzo से लेकर Redmi Note 9 Pro तक ये मोबाइल हुए लॉन्च
Realme Narzo से लेकर Redmi Note 9 Pro तक ये मोबाइल हुए लॉन्च
Share:

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। परन्तु इस दौरान लोगों में नए और लेटेस्ट स्मार्टफोन के प्रति दिवानगी देखने को मिली है। यही वजह है कि शाओमी से लेकर ऑनर तक ने भारतीय बाजार में कई सारे नए डिवाइस पेश किए हैं। इनमें रेडमी नोट 9 प्रो, रियलमी Narzo 10a और ऑनर 9एक्स प्रो शामिल हैं। तो आज हम आपको उन खास स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जिनको लॉकडाउन के दौरान भारतीय बाजार में पेश किया गया है। आइए इन स्मार्टफोन पर डालते हैं एक नजर...

Realme Narzo
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने लॉकडाउन के दौरान Narzo सीरीज के तहत Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। नार्जो 10ए की कीमत 8,499 रुपये और नार्जो 10 की कीमत 11,999 रुपये है। यूजर्स को दोनों स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, मीडियाटेक हिलियो जी70 चिपसेट और दमदार कैमरे का सपोर्ट मिला है।

Redmi Note 9 Pro
शाओमी ने लॉकडाउन के दौरान इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ उतारा गया था, जिनकी कीमतें क्रमशः 12,999 रुपये और 15,999 रुपये हैं। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। Redmi Note 9 pro में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Honor 9x Pro
ऑनर ने इस स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 17,999 रुपये है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले, HiSilicon Kirin 810 प्रोसेसर, 48MP + 2MP + 8MP + 2.4MP का रियर कैमरा, 16MP का पॉपअप सेल्फी कैमरा और 4000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Tecno Spark 5 
टेक्नो ने बजट रेंज के ग्राहकों को ध्यान में रखकर स्पार्क 5 स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी डॉट-इन डिस्प्ले, क्वाड-कोर MediaTek Helio A22 चिपसेट, चार कैमरे और 5000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिला है। 

Google ने व्हीलचेयर को लेकर किया खास फीचर लॉन्च

अमेजन इंडिया डिलीवरी के लिए करेगी 50 हजार अस्थायी भर्तियां

ऑस्ट्रेलिया ने बनाया रिकॉर्ड 44.2Tbps की स्पीड से चला इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -