Xiaomi Mi Display 1A मॉनिटर 23.8 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ हुआ लांच
Xiaomi Mi Display 1A मॉनिटर 23.8 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ हुआ लांच
Share:

शाओमी ने अपना लेटेस्ट एमआई डिस्प्ले 1ए (Xiaomi Mi Display 1A) मॉनिटर चीन में लॉन्च किया है। इसके साथ ही यूजर्स को इस मॉनिटर में 23.8 इंच का डिस्प्ले मिला है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है। इसके अलावा 27 वॉट फास्ट के साथ Mijia स्मार्ट सॉकेट को भी उतारा गया है। हालांकि, कंपनी ने दोनों डिवाइसेज की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। तो आइए जानते हैं एमआई डिस्प्ले 1ए मॉनिटर और स्मार्ट सॉकेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

Xiaomi Mi Display 1A मॉनिटर की कीमत और स्पेसिफिकेशन
शाओमी एमआई डिस्प्ले 1ए मॉनिटर की कीमत 699 चीनी युआन (करीब 7,400 रुपये) है। इसके अलावा इस मॉनिटर को सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, एमआई मॉनिटर के फीचर्स की बात करें तो यह 23.8 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिजॉल्यूशन 1,080x1,920 पिक्सल है। साथ ही इस मॉनिटर के तीन बेजल काफी पतले हैं, लेकिन इसका नीचे वाला बेजल थोड़ा चौड़ा है। इसके अलावा एमआई डिस्प्ले 1ए में ब्लू लाइट दी गई है, जो यूजर्स की आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाती हैं।

Mijia स्मार्ट सॉकेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन
शाओमी ने इस स्मार्ट सॉकेट की कीमत 79 चीनी युआन (करीब 855 रुपये) रखी है। इस सॉकेट को केवल व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ ही खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें तीन यूएसबी ए पोर्ट दिए हैं, जिनसे 27 वॉट की ताकत मिलती है। यूजर्स इस सॉकेट का उपयोग स्मार्टफोन, टैब, पावरबैंक और स्मार्ट वॉच चार्ज करने में सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस सॉकेट में इन-बिल्ट स्मार्ट चार्जिंग चिप भी दी है। 

लाईकी ने विशाल मिश्रा के ताज़ातरीन सिंगल ‘आज भी’के प्रमोशन के लिए VYRL originalsके साथ मिलाया हाथ

भूलकर भी गूगल पर मत खोजना कोरोना वायरस का इलाज

जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने निकाले शानदार प्रीपेड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -