जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने निकाले  शानदार प्रीपेड प्लान
जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने निकाले शानदार प्रीपेड प्लान
Share:

अगर आप भी हर महीने मोबाइल नंबर रिचार्ज करा कर परेशान हो गए हैं, तो हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ चुनिंदा  और खास प्रीपेड प्लांस लेकर आए हैं। वहीं इन सभी डाटा प्लान में आपको 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 60 दिनों से ज्यादा की वैधता मिलेगी। तो आइए इन तीनों कंपनियों के प्रीपेड प्लान पर डालते हैं एक नजर...

एयरटेल का 698 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

जियो का 599 रुपये वाला प्लान
जियो के उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी कॉलिंग के लिए यूजर्स को 3,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक वैधता 84 दिनों की है।

वोडाफोन का 699 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन के उपभोक्ताओं को 100 एसएमएस के साथ रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को वोडाफोन प्ले और जी5 प्ले एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है। 

कपल्स के लिए Facebook लेकर आये है नया ऐप Tuned

WHO अब FB मैसेंजर के जरिए दे रहा है कोरोना की जानकारी

कोरोना वायरस की कॉन्सपिरेसी थ्योरी पर बोले बिल गेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -