'पढ़ाई में मन नहीं लगता..', लिखकर बिल्डिंग से कूदी 9वीं की कक्षा, मौके पर मौत
'पढ़ाई में मन नहीं लगता..', लिखकर बिल्डिंग से कूदी 9वीं की कक्षा, मौके पर मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका में 14 वर्षीय छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना सेक्टर-16 की है. सोमवार (3 जुलाई) को यहां अल सुबह साढ़े पांच बजे लोगों को किसी भारी चीज के गिरने की आवाज सुनाई दी, तो कुछ लोग अपने-अपने घरों से निकलकर बाहर आए. देखा खून से लथपथ हालत में एक लड़की जमीन पर गिरी पड़ी है. वहीं, लड़की के परिजन भी फ़ौरन बाहर आए. देखा कि उनकी बेटी नीचे गिरी पड़ी है और उसके शरीर से बहुत अधिक खून बह गया है.

परिजनों ने उसे अस्पताल ले जाने का सोचा. मगर, उसकी मौके पर ही जान जा चुकी थी. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि उनकी बेटी दूसरे कमरे में थी और वे किसी और कमरे में. जब उन्हें सुबह साढ़े पांच बजे किसी भारी चीज के गिरने की आवाज सुनाई दी, तो वे बाहर आए. देखा कि उनकी बेटी जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई है. परिजनों ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कुछ नहीं पता कि आखिर उनकी बेटी ने ऐसा क्यों किया?

पुलिस ने घर की तलाशी ली, तो लड़की के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. उसमें लिखा था कि वह अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत परेशान है. सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा था कि, 'मेरा पढ़ाई में मन नहीं लगता है. अक्सर सुसाइड करने का विचार आता रहता है. इसलिए आज मैं ख़ुदकुशी कर रही हूं.' पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने जानकारी दी है कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम करवा कर लड़की का शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

पैसों के लिए हैवान बना नूर हुसैन, 50 हज़ार में पत्नी-बेटे को बेचा, अब धराया

रेड लाइट एरिया में पुलिस ने दबिश दे कर देह व्यापर करने वाली 7 युवतियों को किया गिरफ्तार

बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -