बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार
बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार
Share:

भोपाल। मध्य प्रदेश में गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी की जा रही हैं। इसी कड़ी में शहर के टीटी नगर से कुछ दूरी पर चोरों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया है। चारों ने दो गाड़ियों के गुलेल से शीशे तोड़कर गाड़ी में रखे एक लैपटाॅप और 24 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के तलाश में जुट गई है।

बता दे की गिरोह के लोग पहले गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़ते है और फिर गाड़ी में रखा समान ले कर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। गुलेल गिरोह के चोरों ने एक साथ दो गाड़ियों के शीशे तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। एक होटल कारोबारी की गाड़ी और एक अन्य दूसरी गाड़ी का शीशा तोड़ा और उसमें रखे हुए बैग, लैपटॉप और नकदी उड़ा ले गए।

जब फरियादियों ने अपने-अपने गाड़ी के पास आकर देखा तो शीशे टूटे और गाड़ी में रखे समान गायब मिले। जिसके बाद इसकी शिकायत थाने में की गई। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें आरोपी गाड़ी से बैग निकालता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के तलाश में जुटी गई है। जल्द हि पुलिस आरोपियों को ढूंढ निकलेगी।

शिवराज कैबिनेट बैठक आज, विकासखंडों के इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

बकरी चराने गए नाबालिग को बदमाशों ने पत्थर से कुचलकर उतरा मौत के घाट

कांग्रेस विधायक ने अधिकारियो को दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -