पैसों के लिए हैवान बना नूर हुसैन, 50 हज़ार में पत्नी-बेटे को बेचा, अब धराया
पैसों के लिए हैवान बना नूर हुसैन, 50 हज़ार में पत्नी-बेटे को बेचा, अब धराया
Share:

कोलकाता: पैसों के लिए अपनी पत्नी और चार वर्ष के बच्चे को बेचने का इल्जाम पति पर लगा है. इस आरोप में फालाकाटा पुलिस ने अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा थाना अंतर्गत उमाचरणपुर इलाके के रहने वाले नूर हुसैन नामक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, उस पर अपनी पत्नी और बेटे को बेचने का इल्जाम है. बता दें कि 11 वर्ष पूर्व थाना इलाके की रहने वाली लवली खातून की शादी फालाकाटा के उमाचरणपुर इलाके के निवासी नूर हुसैन से हुई थी.

लवली खातून की शादी को 11 साल हो गए. अब उनके परिवार में एक बेटी और दो बेटे हैं. 25 जून को एक बेटी और एक बेटे को घर पर छोड़कर नूर हुसैन अपनी पत्नी लवली और 4 वर्षीय बेटे के साथ दिल्ली के लिए निकल गए. 5 दिन बाद नूर हुसैन एक घर में वापस आ गया, मगर लवली और अपना 4 वर्षीय बेटा उसके साथ नहीं थे. जब पत्नी और बेटे के बारे में सवाल किया गया, तो नूर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया कि उसकी पत्नी और बेटे कहां हैं. पत्नी और बेटे के लापता होने की खबर पूरे गांव में फैल गई. इसके बाद यह खबर लवली खातून के अब्बू के घर भी पहुंची. बीते 3 दिनों से नूर हुसैन से उसके परिजनों लवली और उसके बेटे के बारे में पूछताछ कर रहे हैं.

कई दफा पूछताछ किए जाने के बाद भी नूर यह नहीं बताया कि पत्नी और बच्चा कहां है. इसके बाद उन्हें नूर पर संदेह हो गया. पुलिस के अनुसार, दोनों के बीच कई वर्षों से आर्थिक मुद्दों को लेकर विवाद चल रहा था. आरोप है कि उनके बीच कई बार झगड़ा हुआ था. उस घटना में, लवली खातून के परिवार को शक था कि नूर अपने हितों को पूरा करने के लिए अपनी बीवी और बेटे को बेच सकता है. लवली के पिता अकबर अली ने फालाकाटा थाने में बेटी पर अत्याचार और अपहरण की लिखित शिकायत दी थी. वह शिकायत मिलने पर फालाकाटा थाने की पुलिस ने दुल्हन प्रताड़ना और मानव तस्करी का केस दर्ज कर लिया. इस दिन फालाकाटा थाने की पुलिस ने आरोपी नूर हुसैन को उसके ही घर से अरेस्ट कर लिया.

इसके बाद आरोपी नूर को पुलिस ने अदालत में पेश किया. अलीपुरद्वार जिले के अतिरिक्त जिला डेरा कोर्ट के जज ने आरोपी नूर हुसैन को कोर्ट में पेश किए जाने पर मां और बच्चे को बचाने और घटना की छानबीन करने के लिए 14 दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया. पुलिस ने इस बात की पड़ताल शुरू कर दी है कि नूर ने ही अपनी पत्नी लवली और चार वर्षीय बेटे की हत्या की है या फिर कहीं बेच दिया. हालांकि उसने पूछताछ में कबूल किया है कि उसने 50 हजार में पत्नी और बच्चे को बेच डाला है. इस संबंध में फालाकाटा पुलिस स्टेशन के आईसी समित चक्रवर्ती ने कहा, हमें महिला के परिवार से एक लिखित शिकायत मिली है और केस दर्ज कर लिया गया है. आज सुबह अरेस्ट कर आरोपी को महिला प्रताड़ना और मानव तस्करी के आरोप में अदालत में पेश किया गया. हमने लापता महिला और उसके बच्चे को बचाने के लिए तमाम कानूनी प्रक्रियाएं शुरू कर दी हैं.

बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार

60 वर्षीय बुजुर्ग मोहम्मद मुस्तकीम को पीटा, चप्पलों की माला पहनाकर, अर्धनग्न कर मोहल्ले में घुमाया, 3 बदमाश गिरफ्तार

तेज रफ्तार डंपर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -