मशहूर लेखक-गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख
मशहूर लेखक-गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख
Share:

बॉलीवुड के महान संगीतकार, गायक, लेखक और गीतकार प्रफुल्ल कर (Prafulla Kar passed away) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल अब वह हमारे बीच नहीं रहे। मिली जानकारी के तहत महान कलाकार प्रफुल्ल कर का बीते रविवार रात निधन हो गया। जी हाँ और अब इस समय इस खबर से हर कोई भावुक है। आप सभी को बता दें कि 83 साल की आयु में गीतकार का निधन हो गया। वहीँ उनसे जुड़े उनके पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि प्रफुल्ल कर अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे और हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया।

आप सभी को हम यह भी बता दें, प्रफुल्ल कर उड़िया संस्कृति के संरक्षक और गृहस्थ के रूप में जाने जाते हैं। वे उड़िया इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती थे। जी हाँ और आज उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया। इसी के साथ ही फिल्म जगत की कई बड़ी और जानी-मानी हस्तियों ने दुख जताया। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने दुख जताते हुए लिखा है कि, 'प्रफुल्ल कर जी के निधन से व्यथित हूं, उन्हें उड़िया संस्कृति और संगीत में उनके अग्रणी योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा। वे एक बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी थे और उनकी रचनात्मकता उनके काम में दिखती थी।'

इसी के साथ ही पीएम ने उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। आप सभी को बता दें कि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है और अब हर व्यक्ति दुःख जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर

मुनव्वर फारुखी ने चुपके से रखा अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया से किन्नरों ने मांगे 1 लाख रुपए, जानिए कपल ने कितने दिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -