मुनव्वर फारुखी ने चुपके से रखा अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ, वीडियो वायरल
मुनव्वर फारुखी ने चुपके से रखा अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप' में मुनव्वर फारुखी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में वह लगातार कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। मुनव्वर फारुखी और अंजली अरोड़ा की लव स्टोरी शो में लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। जी दरअसल लॉकअप में मुनव्वर फारुखी, अंजली अरोड़ा पर लाइन मारने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते और इन सभी के बीच मुनव्वर फारुखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

जी दरअसल इस वीडियो की वजह से मुनव्वर फारुखी को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मुनव्वर फारुखी, अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में अंजली अरोड़ा पायल रोहतगी के साथ बहस कर रही हैं और अंजली अरोड़ा को रोकते समय मुनव्वर फारुखी का हाथ उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगा। इस समय यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लोग मुनव्वर फारुखी को ट्रोल कर रहे हैं।

हालाँकि जो कुछ भी हुआ वह अनजाने में हुआ लेकिन लोग मुनव्वर को गलत बताते हुए उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए। किसी ने उन्हें बेकार लड़का कहा तो किसी ने कहा उससे बुरा कुछ नहीं। ऐसे में कुछ लोगों ने कहा मुनव्वर ने यह जबरन किया है तो किसी ने कहा मुनव्वर से यह गलती से हुआ। अब आप खुद वीडियो देखकर बताएं कि आपकी क्या राय है?

'दिल्ली कितने सालों से भारत को बर्बाद कर रही', The Delhi Files पर बोले विवेक अग्निहोत्री

बिना हेलमेट और फर्जी नंबर प्लेट के साथ गाड़ी चला रहे थे वरुण, तभी पुलिस ने कर दिया ये काम

बेटी आलिया को महेश भट्ट ने नहीं लेने दिया सांतवा वचन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -