बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-शहनाज, टीवी के सितारे भी आए नजर
Share:

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी इन दिनों चर्चाओं में है और इस पार्टी के चर्चे वैसे तो हर साल होते हैं। आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की पार्टी में हर साल कई सेलेब्स शिरकत करते हैं और इस लिस्ट में सबसे बड़े स्टार का नाम सलमान खान और शाहरुख खान हैं जो हर साल जश्न मनाने के लिए यहाँ शामिल होते हैं। आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी और उनकी इफ्तार पार्टी की बदौलत ही एक समय सलमान और शाहरुख के बीच की दरार खत्म हुई थी। अब लगता है कि यही पार्टी टीवी सेलेब्स का ठिकाना बन गई है। जी हाँ और इस साल भी हर साल की तरह बाबा सिद्दीकी ने मुंबई में आलीशान पार्टी दी है।

वहीँ इस पार्टी में सलमान खान ने शिरकत की। आप देख सकते हैं सलमान यहां ब्लैक शर्ट और डेनिम पहने नजर आए। जी हाँ और उन्होंने पार्टी में आकर होस्ट बाबा सिद्दीकी को गले से भी लगाया। वहीँ शाहरुख खान भी बाबा सिद्दीकी की आलीशान पार्टी का हिस्सा बनने आए। जी हाँ और शाहरुख को ब्लैक कुर्ते-पायजामे में देखा गया। इसके अलावा कई टीवी सेलेब्स भी यहाँ पहुंचे। इस पार्टी में हिना खान स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वहीँ सलमान खान के साथ उनके पिता सलीम खान, भाई सोहेल खान और अरबाज खान और बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री भी पहुंचे थे।

इसके अलावा मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आईं। जी हाँ और हरनाज यहां ऑरेंज और ब्राउन कलर का सुंदर सूट और सलवार पहने पहुंची थीं। उनके अलावा सिंगर मीका सिंह और इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सना खान भी अपने पति अनस सईद के साथ पहुंची थीं। इनके अलावा शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा के साथ पहुंची।

अपने जमाने में पूनम ने जीता था मिस इंडिया का खिताब।।।इस फिल्म से मली थी बॉलीवुड में पहचान

कुमार सानू के प्रोग्राम में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुनव्वर फारुखी ने चुपके से रखा अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -