लेखिका जे.के.रोलिंग ने इस बार इसकी मौत के लिए मांगी माफ़ी

मशहूर उपन्यास लेखिका जे.के.रोलिंग ने फिर एक बार माफी मांगी.दुनियाभर में  हैरी पॉटर उपन्यास के कारण मशहूर हुई लेखिका ने हर बार की तरह इस बार फिर से अपने उपन्यास के एक चर्चित कैरेक्टर  'डॉबी' को मारने के लिए माफी मांगी है.'हैरी पॉटर' नॉवेल को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है. 

बता दें कि जे.के.रोलिंग ने ऐसा पहले भी बहुत बार किया हैं. यह सिलसिला साल 2015 में फ्रेड वीसली के कैरेक्टर को मारने के लिए माफी मांगने से शुरू हुआ था जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में डार्क आर्ट टीचर लूपिन के कैरेक्टर को मारने के लिए भी माफ़ी मांगी थी और पिछले साल निगेटिव रोल के लिए पसंद किए गए कैरेक्टर 'स्नेप' को खत्म करने के लिए भी उन्होंने माफी मांगी थी.

इस बार  'डॉबी' के कैरेक्टर को मारने के लिए माफ़ी मांगते हुए उन्होंने लिखा कि "'बैटल ऑफ हॉगवर्ट्स के दौरान डॉबी को मारने के लिए मैं माफी मांगती हूं. डॉबी मरा नहीं था, बल्कि उसने लोगों की जान बचाने के लिए खुद की कुर्बानी दी थी".डॉबी हैरी पॉटर का ही एक मशहूर किरदार है.  जे.के.रोलिंग की कहानियों में रोचक और सजीव व्यक्तित्वों का सशक्त वर्णन होता हैं. उनके उपन्यास 'हैरी पॉटर' के 7 ग्रंथों को पढ़कर आप अच्छी समझ सकते हैं कि कैसे इसकी कहानी के प्रमुख पात्रों का व्यक्तित्व रोलिंग के जीवन के महत्त्वपूर्ण व्यक्तियों पर आधारित हैं.

 

टूटे पैर के साथ कास्टिंग काउच के लिए तैयार हैं फराह खान

राष्ट्रपति के हाथ से गिरा रहमान का अवार्ड

जो सरकार हमें 3 घंटे नहीं दे सकती, हम भला उसका अवॉर्ड कैसे ले सकते हैं : रेसुल

बैकस्टेज इस एक्टर की बाहो में किस करते हुए नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा

अपनी पहली बायोपिक के लिए बेहद एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ

 

Most Popular

- Sponsored Advert -