राष्ट्रपति के हाथ से गिरा रहमान का अवार्ड
राष्ट्रपति के हाथ से गिरा रहमान का अवार्ड
Share:

भारत में नेशनल अवॉर्ड्स को लेकर एक अलग ही छवि बनी हुई है. हरेक कलाकार अपने करियर के दौरान इस अवार्ड को पाने की इच्छा रखता है. हाल ही में नई दिल्ली में 65वे नेशनल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया, जिसमें अलग-अलग श्रेणी के कलाकारों को अलग-अलग पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

इंडस्ट्री के एक तबके ने इस अवॉर्ड नाईट का जमकर बहिष्कार किया. उनका कहना था कि सभी 140 कलाकारों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों अवॉर्ड मिलना था.

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक बड़ी ही विचित्र घटना घटी. दरअसल, अवॉर्ड देते समय चुनिंदा कलाकारों को राष्ट्रपति कोविंद जी से अवॉर्ड हासिल हो रहा था, जिसमें म्यूजिक मेस्ट्रो एआर रहमान का नाम भी शामिल था. इस वेंट में रेहमान को दो अवॉर्ड से नवाज़ा गया. राष्ट्रपति कोविंद जी ने उन्हें दोनों अवॉर्ड दिए, जिसमें से एक अवॉर्ड उनके हाथ से निचे गिर गया.

अवॉर्ड हाथ से फिसलते ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राज्यवर्धन सिंह राठौर ने तुरंत उठाया और रेहमान को सौंपा. अवॉर्ड हासिल करते समय रेहमान के चेहरे पर निरंतर एक स्माइल बनी हुई थी. इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने इस सम्मान का बहिष्कार किया, लेकिन दूसरी ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्पेशल मेंशन अवॉर्ड से चमके पंकज त्रिपाठी

अवार्ड फंक्शन में खो गया स्मृति ईरानी का कीमती झुमका, दुखी नजर आई

सेंसेक्स में गिरावट का नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -