बैकस्टेज इस एक्टर की बाहो में किस करते हुए नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा
बैकस्टेज इस एक्टर की बाहो में किस करते हुए नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इन दिनों हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कला का परचम लहरा रही है. प्रियंका हाल ही में एंडी कोहेन के चैट शो में पहुंची जहां उनसे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बारे में तो कई सवाल किये ही गए इसके साथ ही प्रियंका से उनके लव अफेयर के बारे में भी सवाल पूछे गए.

बता दे इस शो के होस्ट एंडी कोहेन है. एंडी ने इस दौरान प्रियंका से हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलेस्टन के साथ अफेयर के बारे में कुछ सवाल पूछ लिए. टॉम का नाम सुनते ही प्रियंका सन्न रह गई. प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि, 'एक अवॉर्ड शो के दौरान वो और टॉम साथ में अवॉर्ड देने गए थे जहां दोनों 10 मिनट तक साथ में खड़े थे. लेकिन इससे पहले भी प्रियंका और टॉम बैकस्टेज 10 मिनट तक साथ में थे. प्रियंका ने बताया कि उनकी ड्रेस लम्बी थी और टॉम उनकी ड्रेस ठीक कर रहे थे. लेकिन इस दौरान प्रियंका ने अपने अफेयर की बातों को सिरे से नकारते हुए कहा कि वो और टॉम बस 15-20 मिनट तक के लिए ही मिले थे.

इस चैट शो में प्रियंका ने भले ही अपने अफेयर की बातों को अफवाह बताया हो लेकिन मीडिया ने ये दावा किया था कि एमी अवॉर्ड शो के दौरान प्रियंका टॉम की बाहों में नजर आई थी और सिर्फ इतना ही नहीं टॉम और प्रियंका ने एक-दूसरे के गालों पर किस भी किया था. जी हाँ... मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे. आपको बता दे टॉम हाल ही में सुपरहिट साबित हुई फिल्म 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में नजर आए थे.

धीमी पड़ी एवेंजर्स की कमाई की रफ़्तार, पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

अपनी गर्लफ्रेंड को बेटियों के लिए रोल मॉडल मानते हैं एलेक्स रोड्रिगेज

डीजे एविसी की मौत पर परिवारवालों ने किया बड़ा खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -