अपनी पहली बायोपिक के लिए बेहद एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ
अपनी पहली बायोपिक के लिए बेहद एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ
Share:

बॉलीवुड में देखा जाए तो ऐसा लग रहा है जैसे बायोपिक्स का दौर चल रहा हो. 'धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद ना जाने कितनी बायोपिक्स रिलीज़ हो चुकी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही हैं. हाल फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' चर्चाओं का विषय बनी हुई है, जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के सफल फिल्म मेकर करण जौहर कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक बनाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने सिद्धार्ध मल्होत्रा को कास्ट किया है.

अपनी इस आगामी फिल्म की जानकारी खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी. उन्होने लिखा की, "टाइम टू रिलीव-ये दिल मांगे मोर... धर्मा प्रोडक्शन और सब्बीर बॉक्सवाला एक साथ मिलकर कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक को पेश करेंगे. फिल्म को विष्णु प्रधान डायरेक्ट करेंगे और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें मुख्य किरदार निभायेंगे. फिल्म का लेखन संदीप श्रीवास्तव करेंगे." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्रम बत्रा का एक फेमस डायलॉग था 'ये दिल मांगे मोर', जिसे वह किसी चोटी की फतह हासिल करने के बाद कहा करते थे.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि, यह उनके करियर की पहली बायोपिक है, जिसके लिए वह बेहद उत्साहित हैं. सिद्धार्थ ने बताया कि इस फिल्म में उनका डबल रोल होगा, जिसे लेकर प्लानिंग चल रही है कि उसे कैसे फिल्माना है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 07 जुलाई 1999 को दुश्मनों का सामना करते-करते कैप्टन विक्रम बत्रा ने अपने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए थे. शहीद होने के बाद उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video: अपनी प्रिय डार्लिंग के लिए अनुपम खेर ने शेयर किया स्वीट वीडियो

राजकुमार हिरानी ने जारी किया 'संजू' का छठवां पोस्टर

इन एक्ट्रेस ने बाप और बेटे दोनों के साथ ही पर्दे पर रोमांस किया है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -