टूटे पैर के साथ कास्टिंग काउच के लिए तैयार हैं फराह खान

बॉलीवुड में अपने लटके झटकों के कारण पहचानी जानी वाली डांसर फराह खान इन दिनों बिस्तर पर आराम फरमा रही हैं. दरअसल, फराह सोनम कपूर की शादी में संगीत क्रोयोग्राफ करने वाली थी, इसी बीच उनके साथ एक हादसा हो गया. फराह गिर गई और उनके पैर पर चोट लग गई. फराह खान ने इस घटना की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी और उसी के साथ एक फोटो भी शेयर की.

हादसे का शिकार हुई फ़राह खान ने पहली बार कास्टिंग काउच के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. जहां एक तरफ हॉलीवुड से बॉलीवुड तक सभी कलाकार कास्टिंग काउच के सच को बयान कर रहे हैं और खुलकर आपबीती बता रहे हैं. वही, फराह खान ने हाल ही में एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि, वह कास्टिंग काउच के लिए तैयार हैं.

इंस्टाग्राम पर फराह खान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठी नज़र आ रही हैं और उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है. इस फोटो के कैप्शन में फराह ने लिखा है, "कास्टिंग काउच के लिए तैयार." करीब तीन घंटे में इस फोटो को 45 हज़ार लोगों ने लाइक किया, जिनमें कमेंट करने वालों की तो कुछ संख्या ही नहीं है. फराह खान ने बताया कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब इस मशहूर सिंगर ने किया एलियन के साथ धासू डांस, वीडियो वायरल

राष्ट्रपति के हाथ से गिरा रहमान का अवार्ड

जो सरकार हमें 3 घंटे नहीं दे सकती, हम भला उसका अवॉर्ड कैसे ले सकते हैं : रेसुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -