बॉलीवुड में एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, इस निर्देशक का हुआ निधन
बॉलीवुड में एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, इस निर्देशक का हुआ निधन
Share:

बीते दिनों ही फिल्म इंडस्ट्री ने दो मशहूर सितारों को खो दिया. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काल के समान लग रहा है. जी दरअसल हाल ही में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान का निधन हुआ है. वहीँ अब फिल्मी जगत से एक और दुखद खबर सामने आ रही है. हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक लेखक और निर्देशक अनिल अजिताभ का निधन हो गया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अनिल अजिताभ का निधन बीते कल ही पटना में हुआ है और इससे एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. जी दरअसल अनिल अजिताभ के निधन से उनके फैन्स के बीच भी शोक की लहर दौड़ गई. सोशल मीडिया यूजर्स ने अनिल अजिताभ के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

आप सभी को बता दें कि अनिल अजिताभ भोजपुरी सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और अनिल अजिताभ ने कई मशहूर भोजपुरी फिल्में जैसे- हम बाहुबली, रणभूमि, एक दूजे के लिए निर्देशित की हैं. इन सभी के अलावा उन्होंने कई हिन्दी फिल्मों के लिए भी काम किया है. जिनमे जय गंगाजल, अपहरन और दिल क्या करे जैसी फ़िल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में असोसिएट डायरेक्टर के रूप में उन्होंने काम किया है. इसी के साथ हिंदी फिल्म मृत्युदंड और बंदिश के लिए उन्होंने स्क्रीनराइटर के रूप में अपना योगदान दिया था.

ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India में प्रियंका ने सुनाई कविता

जब इस फिल्म के लिए अनुपम को मिले थे केवल 5000 रुपए

शाहरुख़ ने गाया ऐसा गाना कि जोर से चिल्ला पड़े अबराम, कहा- 'पापा अब बस करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -