ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India में प्रियंका ने सुनाई कविता
ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India में प्रियंका ने सुनाई कविता
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना बेहतरीन मुकाम बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India में भाग लिया. जी हाँ और इस कॉन्सर्ट के जरिए कोरोना से लड़ाई के लिए पैसे जमा किए गए, जिन्हें जरूरतमंदों की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं प्रियंका चोपड़ा संग लगभग पूरे बॉलीवुड ने इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया, जो आपने देखा ही होगा. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कॉन्सर्ट के लिए एक कविता पढ़ी, जो बहुत रोमांचक रही. जी दरअसल कविता को एक्टर, राइटर और डायरेक्टर विजय मौर्या ने लिखा है. वहीं इस कविता के बोल हैं- ''हमारी हवा हमसे रूठ गई है.'' आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इस खूबसूरत कविता को पढ़ते हुए लोगों से घर में रहने और अपना ख्याल रखने के लिए आवेदन किया है.

उन्होंने बताया कि इससे हम दूसरों की जान बचा सकेंगे. इसी के साथ प्रियंका ने लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए डोनेशन करने का आग्रह भी किया. आप सभी जानते ही होंगे I For India कॉन्सर्ट में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, ए आर रहमान, फरहान अख्तर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शाहरुख खान संग कई बड़े कलाकारों ने भी हिस्सा लिया. सभी ने अपने अलग अंदाज में लोगों का मनोरंजन किया. सभी ने अपने-अपने अलग अंदाज में फैंस को मनोरंजित किया.

पति के निधन के 5 दिन बाद नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

कच्चे आम की तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी दीपिका, फैंस ने पूछा- 'गर्भवती हो क्या'

ऋषि कपूर को याद कर रो पड़े अमिताभ बच्चन, वीडियो में पढ़कर सुनाई चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -