जब इस फिल्म के लिए अनुपम को मिले थे केवल 5000 रुपए

इस समय कोरोनावायरस के कारण लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबुर है इसी के साथ स्टार्स को भी अपने-अपने घरों में देखा जा रहा है. ऐसे में स्टार्स अपनी पुरानी तस्वीरें औऱ वीडियोज शेयर कर रहे है औऱ अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्टर अनुपम खेर. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि यह फोटो 37 साल पुराना है. जी दरअसल साल 1983 मे अनुमप खेर की एक फिल्म आई थी और इस फिल्म का नाम था लैला-मजनू. ऐसे में आप सभी को बता दे की इस फिल्म मे अनुपम खेर ने मजनू का किरदार निभाया था औऱ अनुमप खेर को इस किरदार के लिए मात्र 5000 रुपये मिले थे. जी हाँ, यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच.

वैसे इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने दी है औऱ वह बता रहे है कि ''From the archives of my collection of pics this gem popped up. Muzaffar Ali Saab Made a one hour film called #LailaMajnu. And yours truly played Majnu. हँसो हँसो. दिल खोल के हँसो. मैं भी हंस रहा हूँ.  1983 में इस रोल के लिए 5000 रुपये मिले थे.जो उस वक्त पाँच लाख के बराबर थे. शुक्रिया मुज़फ़्फ़र साब. बहुत दिनो तक गुज़ारा हुआ उन पैसों से.  #nostalgia #survival #trivia #lailamajnu @muzaffar.ali.kotwara'' वाकई में अनुपम के इस पोस्ट ने लोगों एक दिल जीत लिया है और इस समय अनुपम चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं.

शाहरुख़ ने गाया ऐसा गाना कि जोर से चिल्ला पड़े अबराम, कहा- 'पापा अब बस करो'

सूरत में फिर भड़के मजदूर, सड़क पर उतारकर किया हंगामा, गाड़िया फोड़ीं

शाहरुख़ ने गाया ऐसा गाना कि जोर से चिल्ला पड़े अबराम, कहा- 'पापा अब बस करो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -