जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला के दमदार अभिनय से सजी हिंदी मूवी 'रेड'  साल की तीसरी सफल फिल्मों में शामिल होने के साथ ही हिट लिस्ट में अपना मुक़ाम बना चुकी है. फिल्म की स्क्रिप्ट और अदाकारी के लिए क्रिटिक और दर्शकों दोनों की बेहद शाबाशी लूटने वाली इस फ़िल्म का जल्द ही वर्ल्ड  टीवी प्रीमियर होने जा रहा है.

ट्रेड एनालिस्टों के द्वारा इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म करार दी गयी हिंदी मूवी 'रेड' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जल्द ही आ रहा है स्टार गोल्ड पर. आपको बता दें कि मूवी ने ओपनिंग डे पर ही 10.04 करोड़ रुपये कमा लिए थे. इसका लाइफटाइम कलेक्शन 100 करोड़ रूपये से ज्यादा है जबकि इस मूवी की कुल लगत सिर्फ 35 करोड़ रुपये है.

यह फ़िल्म सच्ची कहानियों पर आधारित फ़िल्म है जिसमे अजय देवगन  एक ईमानदार इनकम टैक्स अफसर कि भूमिका में है. यह 80 के दशक में सबसे लंबी चली इनकम टैक्स रेड के किस्से पर आश्रित फ़िल्म है.फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने और इसकी कहानी और डायलॉग्स रितेश शाह ने लिखे हैं.इस फिल्म में अजय देवगन सिंघम के बाजीराव से ज्यादा गंगाजल के एसपी के करीब लगे हैं. अभिनय में बंदगी की बात करें तो भ्रष्ट राजनेता रामेश्वर सिंह के रोल में सौरभ शुक्ला ने बाजी मारी थी . बेहद गंभीर संवाद के बीच भी उनकी कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है.इतिहास की सबसे लंबी रेड बोरिंग नहीं होने पाई इसका बड़ा क्रेडिट सौरभ शुक्ला को जाता है.

बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

चीन में पहले दिन में बाहुबली 2 ने दंगल को दी पटकनी

आलिया भट्ट ने बनाई अपनी महिला क्रिकेट टीम ''चान मुल्गी'

सैफ अली खान की पहली डिजिटल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -