बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

मार्बल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर अपनी रिलीज के सातवें दिन '150 करोड़' के क्लब में पहुंच चुकी है और लगातार भारतीय सिनेमाघरों में अपना बिज़नेस बढ़ती ही जा रही है. एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर ने पहले दिन ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई से खाता खोला था जो गुरुवार के कुल कलेक्शन को मिलाकर एक हफ्ते में इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 156.41 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड बना लिया है.

इसी शुक्रवार को रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म '102 नॉट ऑउट' ने बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन तीन करोड़ से अधिक की कमाई के साथ शुरुआत की है पर इस फिल्म को एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर की तरफ से कड़ी टक्कर मिल रही है, जिसका असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है.

फिल्म '102 नॉट आउट' में 27 सालों बाद दोनों दिग्गज एक्टर्स सिल्वर स्क्रीन पर साथ आ रहे है. फिल्म  के ट्रेलर में अमिताभ और ऋषि के कैरेक्टरको अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के साथ ही इस फिल्म ने पहले दिन ही उम्मीद से ज्यादा कमाई की. इस फिल्म में अमिताभ ने जिस तरह से 75 साल के बेटे के 102 साल के बाप का रोल किया है उससे उन्हीं की फिल्म शहंशाह का डॉयलॉग याद आता है, "रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है शहंशाह" ऋषि कपूर ने भी फिल्म में अमिताभ का साथ बखूबी निभाया है.

चीन में पहले दिन में बाहुबली 2 ने दंगल को दी पटकनी

आलिया भट्ट ने बनाई अपनी महिला क्रिकेट टीम ''चान मुल्गी'

इस दिन लॉन्च नहीं हो पाएगा 'रेस 3' का ट्रेलर

सैफ अली खान की पहली डिजिटल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

सेट पर जब मृत से पड़े थे अमिताभ बच्चन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -