सैफ अली खान की पहली डिजिटल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की भारतीय लेखक विक्रम चंद्रा के उपन्यास सेक्रेड गेम्स पर आधारित अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया हैं. जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. बता दे कि इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है जो एक थ्रिलर फिल्म हैं. सैफ के साथ फिल्म में मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में सैफ अली खान इंस्पेक्टर सरताज सिंह की भूमिका में नजर आएंगे.

गौरतलब हैं कि रिलीज से पहले इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें लीक हो चुकी है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी. वहीं फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक डॉन गणेश गायतोंडे की भूमिका में हैं जिसमे उन्होंने अपने भूमिका के साथ पूरी तरह से न्याय किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये हमेशा एक अलग छाप छोड़ते हैं.

 

ठीक उसी तरह आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि वह फिल्म में एक जबरदस्त भूमिका में दिखाई देंगे. खबरों की माने तो ये वेब सीरीज कुल 8 एपिसोड्स की है. सेक्रेड गेम्स का प्रीमियर 6 जुलाई 2018 को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा. बता दे कि काफी लम्बे समय के बाद सैफ अली खान बड़े परदे पर नजर आएंगे ऐसे में उनकी इस फिल्म से दर्शक काफी उम्मीद करते हैं. अब देखना ये हैं कि सैफ की ये फिल्म क्या कमाल करती हैं.

ये भी पढ़े

इस दिन लॉन्च नहीं हो पाएगा 'रेस 3' का ट्रेलर

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शांत पड़ी 'ऑमेर्टा'

जानिए फिल्म '102 नॉट आउट' का फर्स्ट डे कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -