वर्ल्ड ओशियन डे पर कैटरीना ने शेयर किया बेहतरीन वीडियो
वर्ल्ड ओशियन डे पर कैटरीना ने शेयर किया बेहतरीन वीडियो
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर होने वाली कैटरीना कैफ आजकल अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियां हासिल कर रहीं हैं. जी दरअसल सोशल मीडिया पर कैटरीना हमेशा कुछ नया और इंट्रेस्टिंग शेयर कर धमाल मचाती आई हैं. ऐसे में अब इसी बीच उन्होंने वर्ल्ड ओशियन डे पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दिवाना हो गया है. जी दरअसल कैटरीना वीडियो में एक बड़ी सी व्हेल के साथ तैरती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आप देख सकते हैं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं समंदर के गहरे पानी में इतनी खूबसूरती से वो तैर रही हैं कि देखने के बाद आप खुश हो जाएंगे. फिलहाल इस खूबसूरत वीडियो को शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है, "ओशियन में एक सुंदर दिन, मेरे सबसे अनबिलिविबल दोस्त के साथ". वहीं अब कैटरीना के फैन्स उनके इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. उनके वीडियो पर एक के बाद एक कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे इस वीडियो को अबतक 31 लाख व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी वीडियो पर लगातार प्यार लुटा रहे हैं.

जी दरअसल इस वीडियो पर एक्टर रितिक रोशन ने कमेंट कर "बहुत कूल" तो वहीं ज़ोया अख्तर ने इसपर हार्ट वाला इमोजी बनाया है. वैसे इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे कि कैटरीना को समंदर में तैरना बहुत पसंद है और जब भी उन्हें मौका मिलता है वो बीच होलीडेज पर जाती हैं.

अभय देओल के साथ काम करके इस डायरेक्टर को नहीं आया मजा

एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा

अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा ने ऐसे मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -