अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा ने ऐसे मनाया जन्मदिन
अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा ने ऐसे मनाया जन्मदिन
Share:

इस समय लगे हुए लॉकडाउन में कई स्टार्स के जन्मदिन आए. ऐसे में बीते दिनों ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपना जन्मदिन मनाया. जी दरअसल लॉकडाउन में शिल्पा शेट्टी ने अपना 45वां जन्मदिन परिवार के साथ घर पर ही मनाया और उन्होंने केक काटा और इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. इसी के साथ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं एक फोटो में वे राज कुंद्रा और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं.

वहीं इस दौरान उनके बेटे वियान राज कुंद्रा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में शिल्पा द्वारा शेयर की गई दूसरी फोटो में वे अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनकी सास भी नजर आ रही हैं और इसी के साथ उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आ रही हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी सास के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. जी दरअसल कुछ दिन पहले मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी सास के साथ एक फोटो शेयर की थी और खुद को खुशकिस्मत बताया था. आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं और हर दिन वह योगा करती हैं.

हम आप सभी को यह भी बता दें कि लॉकडाउन में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ खूब समय बिता रही हैं. जी दरअसल साल 2020 में ही शिल्पा दूसरी बार मां बनीं और उन्होंने सेरोगेसी से एक लड़की को जन्म दिया. आए दिन वह अपनी लड़की की कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जिन्हे फैंस प्यार देते हैं.

बैलून, कैंडल और फूलों से डेकोरेट कर बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मना सोनम कपूर का जन्मदिन

सोनम से बहुत डरते हैं अनिल कपूर, जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी यह बात

सोनम के जन्मदिन पर सेलेब्स ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -