डब्ल्यूटीए क्वार्टर फाइनल में दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी को मिली हार
डब्ल्यूटीए क्वार्टर फाइनल में दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी को मिली हार
Share:

विश्व के नंबर एक एशले बार्टी को चार्ल्सटन डब्ल्यूटीए के क्वार्टर फाइनल में 71 वें स्थान के स्पैनार्ड पाउला बडोसा ने हराया। इस मैच में बडोसा ने सात ऐस लगाए जो बार्टी से तीन अधिक थे। बडोसा ने 14 में से 12 ब्रेक पॉइंट बचाए, जिसका सामना उन्होंने 6-4, 6-3 की जीत के रास्ते पर किया। हमें साझा करें कि यह बडोसा के करियर की सबसे बड़ी जीत है, स्पैनियार्ड ने अपनी पहली शीर्ष -20 की जीत दर्ज की जब उसने दूसरे दौर में पांचवीं वरीयता प्राप्त बेलिंडा बेनकिक को हराया।

बडोसा ने एक बयान में कहा कि "मैं अभी भी थोड़ा हैरान हूं," "मैं था, जैसे, 'क्या हुआ? लेकिन मैं अपने मैच से काफी खुश हूं, जिस तरह से मैंने अपनी नसों को प्रबंधित किया वह काफी महत्वपूर्ण था। क्योंकि कभी-कभी ये मैच कठिन होते हैं। " शुरुआती सेट के लिए काम करते हुए, बडोसा 0-40 से नीचे थे, लेकिन ओवरहेड विजेता के साथ इसे सील करने के रास्ते में पांच सीधे अंक जीते। अब अगले सेमीफाइनल मैच में बादोसा का सामना रूसी वेरोनिका कुदेर्मेटोवा से होगा, जिन्होंने अमेरिकी स्लोअन स्टीफेंस को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया।

हालांकि, एक पूर्व फ्रेंच ओपन जूनियर चैंपियन, बडोसा, सितंबर 2019 के बाद से बार्टी को हराने वाले सबसे कम रैंक वाले खिलाड़ी हैं। जबकि सेमीफाइनल में अन्य मैच ट्यूनीशिया के ओन्स जैबरी ने अमेरिकी कोको गौफ को 6-2, 7-6 (7/2) से हराया। ) मोंटेनेग्रो के डंका कोविनिक के साथ सेमीफाइनल बैठक, 6-7 (2/7), 7-5, 6-1 से जीतकर कजाकिस्तान के यूलिया पुतिनसेवा पर जीत दर्ज करने के लिए।

फीफा और एआईएफएफ निदेशक ने पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है मामला

धोनी पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

टोक्यो ओलंपिक 2021: भारतीय पहलवान अंशु मलिक और सोनम मलिक की जगह हुई सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -