धोनी पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

कोविड वायरस संक्रमण महामारी के मध्य IPL जारी है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में बहुत उत्साह देखने के लिए मिल रहा है। IPL 14वें संस्करण के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली कैपिटल्स की जीत में बेहतरीन भूमिका अदा करने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अब एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बोला कि वे अपनी बल्लेबाजी को बहुत इन्जॉय कर रहे थे और साथ ही साथ पृथ्वी शॉ के साथ प्लान पर आधारित साझेदारी के बीच उन्हें बहुत अच्छा लगा।

मैन ऑफ द मैच चुने गए धवन ने मैच के बाद बोले, "मैं अपनी बल्लेबाजी को बहुत इन्जॉय कर रहा था। इतने बड़े स्कोर को चेज करना आसान नहीं होता है लेकिन हम अपने प्लान के तहत खेले। मैं अब भी गेंद को अपने शरीर के बहुत नजदीक से खेल रहा हूं। गेंद थोड़ी रुक कर आ रही थी। पृथ्वी के साथ बैटिंग कर के बहुत अच्छा लगा। वह लगातार अपने बैटिंग पर काफी मेहनत कर रहा है।

पहली बार दिल्ली की कप्तानी कर रहे ऋषभ पंत भी अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश नजर आए। पंत ने मैच के बाद कहा, "हमारे गेंदबाजों ने मिडिल ओवर में बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, खासकर आवेश ने। मेरे लिए पहले मैच में कप्तानी करने का अनुभव काफी अच्छा था। मैनें एमएस से काफी सीखा है। हम रन रेट के बारे में अधिक नहीं सोच रहे थे क्योंकि आईपीएल का पहला मैच था। शिखर और पृथ्वी ने बहुत  बढ़िया बल्लेबाजी की।"

IPL के 14वें सीजन में CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास निराश होने का एक और कारण था, क्योंकि उनकी टीम पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। इस मैच में दिल्ली के नवनियुक्त कप्तान पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम उनके गुरू रहे धोनी की सुपर किंग्स को 188 रनों पर रोकने में सफल रही और फिर शिखर धवन (85 रन, 54 गेंद,10 चौके, 2 छक्के) तथा पृथ्वी शॉ (72 रन, 38 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 138 रनों की साझेदारी के दम पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

सात फैरो का बंधन हुआ कलंकित! 3 करोड़ रूपये के लालच में 55 वर्षीय पत्नी ने पति की कार में लगाई आग

इस माह 9 दिनों तक रहने वाली है बैंक की छुट्टी, जल्द पूरे कर लें जरुरी काम

बढ़ रही है कोरोना खुराकों की किल्लत, जयपुर में 2 घंटे में खत्म हुई कोरोना वैक्सीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -