इन खिलाड़ियों के दम पर पाकिस्तान ने दी इंग्लैंड को करारी शिकस्त
इन खिलाड़ियों के दम पर पाकिस्तान ने दी इंग्लैंड को करारी शिकस्त
Share:

नॉटिंघम : शहर के ट्रेंट ब्रिज में खेले गए वर्ल्ड कप के एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने नंबर 1 टीम इंग्लैंड को 14 रनों से हरा दिया। इसी के साथ पाकिस्तान की टीम को जहां लगातार 11 हार के बाद जीत नसीब हुई वहीं टीम ने वर्ल्ड कप में जीत से अपना खाता भी खोला। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 348 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 334 रन ही बना सकी और मैच हार गई। 

भारतीय वायुसेना के लापता एएन-32 विमान का अब तक नहीं मिला कोई सुराग

इस खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के अनुसार टीम के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हाफिज ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन किया। हाफीज ने पहले मात्र 62 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 84 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने टीम के लिए कप्तानी पारी खेलते हुए मुश्किल वक्त में मात्र 44 गेंदों में 5 चौके की मदद से 55 रन की शानदार पारी खेली। टीम के दमदार बल्लेबाज और शानदार फॉर्म में चल रहे बाबर आजम ने एक बार फिर से बल्ले का दम दिखाया। बाबर ने 66 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 63 रन बनाए। 

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के कलेक्शन में आई एक और शानदार कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

इसी के साथ टीम के अनुभवी गेंदबाज वहाब ने एक बार फिर से अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए इंग्लैंड के तीन बड़े बल्लेबाजों को आउट किया। पाकिस्तानी टीम के युवा ऑलराउंडर शादाब खान ने जहां चार गेंदों में नाबाद 10 रन बनाए वहीं उन्होंने जेसन रॉय और जो रूट के बड़े विकेट भी झटके। बड़े स्कोरिंग मैच में उन्होंने किफायती गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को काफी परेशान किया।

world cup 2019 : आजम और हफीज की मजबूत साझेदारी की बदौलत 150 पार पहुंचा पाक

रेप के आरोप पर भड़के स्टार खिलाड़ी नेमार, शेयर किए महिला के फोटो और वीडियो

फ्रेंच ओपन : क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिक ने किया प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -