रेप के आरोप पर भड़के स्टार खिलाड़ी नेमार, शेयर किए महिला के फोटो और वीडियो
रेप के आरोप पर भड़के स्टार खिलाड़ी नेमार, शेयर किए महिला के फोटो और वीडियो
Share:

ब्रासीलिया: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इसके बाद नेमार ने प्रतिक्रिया देते हुए से कथित रूप से महिला के एक्स रेटेड मैसेज, वीडियो और फोटोज सार्वजनिक कर दी हैं. 27 वर्ष के खिलाड़ी ने एक वीडियो जारी करते हुए दुष्कर्म के आरोपों का खंडन किया है. अज्ञात पीड़ित महिला ब्राजील की ही निवासी है. 

दरअसल, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उनकी असहमति के बाद भी उनके साथ हिंसक यौन संबंध स्थापित किए गए. साओ पाउलो पुलिस ने शिकायत की कॉपी को सार्वजनिक तो नहीं किया है. लेकिन यह कहते हुए दिखाया गया है कि वो नेमार को किस करने जा रही हैं और उन्हें मसाज देंगी. वीडियो में नेमार ने कहा है कि महिला के साथ हुई पूरी बातचीत और इंटिमेट मोमेंट वो साझा करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि जो हुआ वो चार दीवारों के बीच मर्द और औरत में होने वाला आम सबंध है. 

नेमार ने वीडियो के आखिर में कहा है कि उन्हें साजिशन फंसाया गया और वे जाल में फंस गए. उन्होंने कहा है कि ये एक जबरदस्ती वसूली का मामला है. वहीं, मीडिया रिपोर्टों में पुलिस कागजात के हवाले से कहा गया है कि 15 मई की रात 8 बजे वे होटल में नशे में धुत्त आए थे. बताया जा रहा है कि होटल में पहुंचने पर नेमार ने पहले महिला से कुछ चर्चा की. इसके बाद वे आक्रामक हो गए. वहीं नेमार के पिता नेमार सांतो ने कहा है कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है. 

फ्रेंच ओपन : क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिक ने किया प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

ऑल इंडिया जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने किया पदकों पर कब्जा

चैम्पियंस लीग के फाइनल में लिवरपूल ने टॉटेनहैम हॉटस्पर को 2-0 से दी करारी शिकस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -