स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के कलेक्शन में आई एक और शानदार कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश
स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के कलेक्शन में आई एक और शानदार कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश
Share:

पुर्तगाल के स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टीयानो रोनाल्डो ने अपने स्पोर्ट्स कारों के कलेक्शन में एक और बेहतरीन कार-मैक्लॉरेन सेन्ना को शामिल कर लिया है. इस कार की कीमत 6.6 करोड़ रुपए बताई जा रही है और इसका नामकरण ब्राजील के स्टार फार्मूला-1 रेसर एट्र्योन सेन्ना के नाम पर रखा गया है. 

इस कार की टॉप स्पीड 335 किमी प्रति घंटा है. कार केवल 2.8 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. मैक्लॉरेन की यह नई कार लिमिटेड एडिशन में लांच की गई है और मैक्लॉरेन अल्टीमेट सीरीज में तीसरा एडिशन है. फुटबॉल स्टार की यह कार एक कूप स्टाइल की है. दिसम्बर 2017 में इस कार का पहली बार अनावरण किया गया था और फिर 2018 में जेनेवा में हुए मोटर शो में इसे ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया.

रोनाल्डो कारों के शौकीन हैं. उनके कलेक्शन में लैंम्बार्गिनी, फेरारी, रॉल्स रॉयस, एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू, ऑडी और मर्सडीज बेंज जैसी रॉयल कारें हैं. इसमें 4 लीटर वी 8 पेट्रोल इंजन की हैं,  जो जुड़वा टर्बोचार्जर देता है. वहीं, उनकी इस नई कार का इंजन 7,250 आरपीएम पर 800 पीएस का पावर और 5,500 आरपीएम पर 800 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस शानदार कार में ट्रांसमिशन के लिए 7 स्पीड ट्वीन क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है.

रेप के आरोप पर भड़के स्टार खिलाड़ी नेमार, शेयर किए महिला के फोटो और वीडियो

फ्रेंच ओपन : क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिक ने किया प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

ब्रायन लारा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे निपटा जाए जसप्रीत बुमराह से...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -