पहली ही फिल्म में पिता सनी देओल संग भिड़ेंगे करण, डायरेक्टर ने किया खुलासा
पहली ही फिल्म में पिता सनी देओल संग भिड़ेंगे करण, डायरेक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गदर 2' की धुआंधार सफलता के बाद सनी देओल के नए प्रोजेक्ट्स की प्रतीक्षा जनता बेसब्री से कर रही है। उनकी आगामी फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर बहुत एक्साइटिंग डिटेल्स सामने आ रही हैं। इस फिल्म में सनी एक बार फिर 'घायल', 'दामिनी' एवं 'घातक' जैसी फिल्में बना चुके राजकुमार संतोषी के साथ काम करने जा रहे हैं। 

'लाहौर 1947' को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में आमिर कैमियो करेंगे या नहीं ये सामने नहीं आया है, किन्तु आमिर स्वयं बता चुके हैं कि वो इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया। 'लाहौर 1947' में सनी देओल के बेटे करण देओल को भी कास्ट किया गया है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि करण ने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था जो संतोषी एवं आमिर खान, दोनों को बहुत पसंद आया। अब सनी और करण की भूमिकाओं से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 'लाहौर 1947' में सनी देओल पहली बार अपने बेटे करण देओल के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। निर्देशक राजकुमार संतोषी ने एक चर्चा में ये खुलासा किया है कि वो बाप-बेटे को पहली ही फिल्म में भिड़वाने जा रहे हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक नई बातचीत में संतोषी ने कहा कि वो जब भी सनी के ऑफिस या घर जाते थे, उन्हें करण बहुत प्रॉमिसिंग लगे। उन्होंने ही आमिर से बात की तो करण का ऑडिशन लिया गया, जो सभी को बहुत पसंद आया। डायरेक्टर ने कहा, 'मैं कॉन्फिडेंट हूं कि वो खरे उतरेंगे और हमारे वक़्त के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक के सामने दमदार तरीके से डटे रहेंगे।' जब संतोषी से पूछा गया कि क्या इसका मतलब ये है कि वो स्क्रीन पर बाप-बेटे को भिड़वाने वाले हैं? तो उन्होंने ये बात कन्फर्म करते हुए कहा, 'हां। फिल्म में कुछ ड्रामेटिक सिचुएशन हैं जो आप देखेंगे।' 

एक फिल्म में नजर आएँगे सलमान, शाहरुख और आमिर खान, खुद एक्टर ने कही ये बड़ी बात

शादी में शामिल होने के लिए Orry को मिलते है लाखों रूपये, खुद किए ये बड़े खुलासे

'बच्चन परिवार की बेटी होना था मुश्किल', आखिर क्यों ऐसा बोली श्वेता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -