सुदीप चिरमको का बड़ा बयान, कहा- 'अपने माता-पिता को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं'
सुदीप चिरमको का बड़ा बयान, कहा- 'अपने माता-पिता को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं'
Share:

बेंगलुरु: भारत के कोल स्ट्राइकर सुदीप चिरमको कनिष्ठ पक्ष के साथ प्रशंसा प्राप्त करने के बाद अपनी सीनियर टीम की शुरुआत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

हॉकी इंडिया की एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा, "चिरमाको 2018 में अर्जेंटीना में आयोजित तीसरे युवा ओलंपिक खेलों में रजत पदक का विजेता है। वह एक त्वरित और गतिशील युवा है जो गोल करने के लिए तैयार है, और एक खिलाड़ी है जो अपने माता-पिता को गौरवान्वित करने के लिए उत्सुक है। उन्होंने आगे कहा कि यह मेरे जीवन और मेरे युवा करियर का एक शानदार चरण है। मुझे अपने देश का सर्वोच्च स्तर पर जूनियर टीम के साथ सम्मान करना पड़ा है, और एक दिन कड़ी मेहनत करते रहना चाहते हैं, सीनियर टीम के लिए खेल सकते हैं। मेरा एक सपना है जिसे मैं अपने माता-पिता के लिए पूरा करना चाहता हूं, और वह है कई सालों तक देश के लिए खेलना।

11 गोल के साथ तीसरे युवा ओलंपिक खेलों में चिरमका भारत के लिए शीर्ष स्कोरर था। उन्होंने 2018 में अर्जेंटीना में आयोजित तीसरे युवा ओलंपिक खेलों में रजत पदक हासिल किया। वह एक त्वरित और गतिशील युवा आगे हैं, जो लक्ष्यों के लिए एक आदत है, और एक खिलाड़ी है जो अपने माता-पिता को गर्व करने के लिए तत्पर है। राउरकेला में पानपोष स्पोर्ट्स हॉस्टल का एक उत्पाद, युवा आगे भी उसके सामने चुनौती से अच्छी तरह परिचित है।

Ind Vs Aus: टीम इंडिया ने तोड़ा अपना ही शर्मनाक रिकॉर्ड, महज 36 रन पर सिमटी पूरी टीम

टीम की उपलब्धियां व्यक्तिगत पुरस्कारों से है आगे: Neuer

Ind Vs Aus: एडिलेड में 'सुपरमैन' बने कोहली, उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -