Ind Vs Aus: एडिलेड में 'सुपरमैन' बने कोहली, उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, देखें Video
Ind Vs Aus: एडिलेड में 'सुपरमैन' बने कोहली, उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच, देखें Video
Share:

नई दिल्ली. एडिलेड में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. पहली पारी में 74 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले कोहली अब फील्डिंग में भी कमाल कर रहे हैं. टीम इंडिया ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम पर शिकंजा कस रखा है. 

इससे पहले टीम इंडिया की पहली पारी 244 रन पर आउट हुई. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 178 रन पर 9 विकेट खोकर संघर्ष कर रही है. इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने शानदार शुरुआती स्पैल में ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनिंग बैट्समैन को पवेलियन भेज दिया. इसके बाद स्टार स्पिनर आर अश्विन ने तीन विकेट झटक कर ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर ला दिया. वहीं मैच के 41वें ओवर में विराट कोहली ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी सभी तारीफें कर रहे हैं।  दरअसल, आर अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने पहला टेस्ट मैच खेल रहे कैमरन ग्रीन थे. ग्रीन ने अश्विन की गेंद को मिडविकेट के ऊपर से पुल किया जहां कोहली ने बेहतरीन डाइव लगाते हुए कैच लपका. ग्रीन महज 11 रन बनाकर चलते बने.

इससे पहले टीम इंडिया 244 रनों पर सिमटी गई. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल स्टार्क ने 53 रन देकर चार और पैट कमिंस ने 48 रन देकर तीन झटके. भारत के अंतिम चार बल्लेबाज कल के स्कोर में 11 रन जोड़कर ही आउट हो गए. भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने पर छह विकेट खोकर 233 रन बनाए थे. भारत ने आखिरी सात विकेट 56 रन के अंदर गंवा दिए.

 

महामारी के कारण मार्च से सितंबर तक एशियाई चैंपियंस लीग टूर्नामेंट को किया गया निलंबित

रूस ने अगले दो ओलंपिक में अपने नाम समेत इन चीजों पर लगाया प्रतिबन्ध

सिल्वा की स्ट्राइक और छेत्री के गोल से बेंगलुरु को ओडिशा पर जीत हासिल करने में मिली मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -