TMC छोड़ने वाले कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या
TMC छोड़ने वाले कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या
Share:

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के नानूर में TMC छोड़ने पर एक युवक पर चोरी का इल्जाम लगाकर पीट-पीटकर कत्ल करने का इल्जाम TMC नेताओं पर लगा है। मृतक का नाम बशीर शेख है। परिवार ने इल्जाम लगाया कि बशीर पहले राज्य की सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा था। हालांकि, वह कुछ वर्ष पूर्व सक्रिय राजनीति से नाता तोड़ लिया था। वह किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा हुआ रहा। 

इल्जाम  है कि पहले उसे फर्जी केसों में फंसाया गया और फिर उसका कत्ल कर दिया। इस केस की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है और पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस के हैवीवेट नेता अनुब्रत मंडल का जिला है। वह इस जिले के पार्टी अध्यक्ष है, लेकिन फिलहाल गौ तस्करी मामले में CBI की गिरफ्तारी के उपरांत आसनसोल जेल में जेल हिरासत में दिन बीता रहे हैं।

बशीर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मंगलकोट अनुमंडल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। साथ ही उनके परिवार की ओर से थाने में लिखित शिकायत भी की जा चुकी है। पुलिस ने घटना की कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी ओर, तृणमूल नेतृत्व ने इल्जामों से मना कर दिया है, उन्होंने बोला है कि घटना निजी कारणों से हो सकती है, लेकिन कानून अपना काम करने वाला है। गौरतलब है कि बशीर के गांव निवासी अब्दुल करीम खान TMC नेता और बीरभूम जिला परिषद प्रमुख हैं। हाल ही में उनका नाम गाय तस्करी के केस  में सामने आया था। TMC नेता का घर बशीर के घर के करीब है। कथित तौर पर आरोपी करीम खान के पास थे। मृतक के परिवार का दावा है कि बशीर को कई बार प्रताड़ित किया गया था। बार-बार अनुरोध करने के बावजूद उन्हें करीम से कोई सहयोग नहीं मिला था।

मिठाई देने के बहाने घर में घुसा युवक, महिला का रेत दिया गाला और फिर

महिला को रोजगार दिलाने के नाम पर दिया धोखा, खाते से उड़ाई रकम

यज्ञ-हवन से पहले मंदिर में 11 जगह फेंके गए मांस के टुकड़े, लोगों में आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -