मिठाई देने के बहाने घर में घुसा युवक, महिला का रेत दिया गाला और फिर
मिठाई देने के बहाने घर में घुसा युवक, महिला का रेत दिया गाला और फिर
Share:

अमृतसर: मिठाई देने के बहाने घर में घुसे पड़ोसी ने एक महिला का छुरे से गला रेत डाला। यह देख महिला का 5 वर्ष का बच्चा भागकर पड़ोसियों के घर गया और उन्हें यह वाकया कहा है। लोगों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही अपराधी वहां से भाग गया और महिला को गंभीर हालत में पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि, आरोपी युवक ने महिला का गला रेतने के उपरांत खुद को भी उसी हथियार से गंभीर रूप से जख्मी कर लिया और घटनास्थर से भाग निकला। घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह औलख ने कहा है कि आरोपी के विरुद्ध हत्या की कोशिश का केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

रामतीर्थ रोड स्थित बाबा दर्शन सिंह कालोनी निवासी संदीप सिंह सोनू ने कहा है कि कि वह ऑटो चलाता है। कल रात को वह दूध के लिए गया हुआ था। उसकी पत्नी निर्मलजीत कौर उर्फ ज्योति और उसका 5 वर्ष  का बेटा शरणजोत सिंह घर में थे। उसके घर के पास ही किराए पर रहने वाले कुलजीत सिंह ने हाल ही में पास में ही एक प्लाट खरीदा था। उसी को लेकर अपराधी कल रात मिठाई का डिब्बा घर में देने आया लेकिन उसकी पत्नी ने उसे लौटा दिया।

कुछ देर के उपरांत आरोपी दोबारा आया और उसने तेजधार हथियार से उसकी पत्नी का गला रेत कर चला गया। आरोपी ने उसके बेटे पर भी हमला करने की कोशश की लेकिन उसका बेटा पड़ोसियों के घर भाग गया और उन्हें सारी बात बताई। आरोपी पड़ोसियों के वहां पहुंचने से पहले ही भाग निकला। थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह औलख ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी कुलजीत सिंह ने अपने पड़ोस में रहने वाली निर्मलजीत कौर पर तेजधार हथियार से हमला करने के उपरांत खुद को भी उसी हथियार से जख्मी कर लिया। कहा  जा रहा है कि आरोपी को भी जख्मी हालत में क्षेत्र के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस अपराधी की तलाश में इलाके के सभी अस्पतालों और नर्सिंग होम में उसकी तलाश कर रही है।

महिला को रोजगार दिलाने के नाम पर दिया धोखा, खाते से उड़ाई रकम

यज्ञ-हवन से पहले मंदिर में 11 जगह फेंके गए मांस के टुकड़े, लोगों में आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

चाचा- भतीजे में हुआ विवाद, आरोपी भतीजा पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -