'बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को बचा रही AAP, चलाएंगे बुलडोज़र ..', भाजपा नेता आदेश गुप्ता का ऐलान
'बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को बचा रही AAP, चलाएंगे बुलडोज़र ..', भाजपा नेता आदेश गुप्ता का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने एक बार फिर से बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोला है. यही नहीं, इन पर बुलडोजर चलाने की भी बात कही है. दरअसल, दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों के नाम एक खुला पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने कहा है कि हम बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को हटाने के लिए काम कर रहे हैं, मगर AAP इन लोगों को बचा रही है. 

आदेश गुप्ता ने अपने पत्र में लिखा है कि AAP कार्यकर्ता लोगों को डरा कर वसूली कर रहे हैं. उन्होंने जनता से अपील की है कि वसूली करने वाले लोगों के विरुद्ध खुलकर शिकायत करें. आदेश गुप्ता ने कहा कि आवश्यकता पड़ी, तो बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों पर बुलडोजर भी चलाएंगे. उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि दिल्ली में दिल्ली में रोहिंग्या और बांग्लादेसी मुस्लिमों के कारण समस्या बढ़ती जा रही है. दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार इन्हें आधार कार्ड, वोटर कार्ड, राशन कार्ड औऱ पेंशन दिलवाने का कार्य कर रही है.

भाजपा नेता ने आगे कहा कि AAP सरकारी जमीन पर इन लोगों का कब्जा करवा रही है. साथ ही दिल्ली सरकार के विधायक स्कूलों के EWS कोटे का उपयोग कर बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों के बच्चों का एडमिशन करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो देश का नागरिक नहीं है, उन्हें हम देश में नहीं रहने देंगे. यदि आवशयकता पड़ी तो बुलडोजर भी चलाएंगे.

'आओ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाओ..', क्या राहुल गांधी स्वीकार करेंगे ओवैसी का चैलेंज ?

दिग्विजय बने 'राम' तो कमलनाथ की पीठ में छुरा घोंपते नजर आए सिंधिया, ग्वालियर में कांग्रेस ने लगाया विवादित पोस्टर

विधानसभा चुनाव में मिली हार को स्वीकार नहीं कर पा रहे अखिलेश, बोले - बेईमानी से जीती भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -