अब आज़म खान को रिझाने में जुटी कांग्रेस, पोस्टर में लिखा- आइए, स्वागत है...
अब आज़म खान को रिझाने में जुटी कांग्रेस, पोस्टर में लिखा- आइए, स्वागत है...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता और मौजूदा विधायक आजम खान सुर्ख़ियों में हैं. पहले उनकी चर्चा सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराजगी को लेकर चल रही थी, अब वो कांग्रेस पार्टी के पोस्टर के कारण सुर्खियों में हैं. उनका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, प्रयागराज में कांग्रेस नेता कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला ने सपा विधायक को लेकर पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर के माधयम से उन्होंने आजम खान को कांग्रेस में आने का ऑफर दिया है. पोस्टर में लिखा है 'कांग्रेस में आइए, स्वागत है.' पोस्टर में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर भी है. दरअसल, हाल में ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे थे. इस एक घंटे की मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच सियासी मुद्दों पर भी चर्चा हुई थी. 

इस पोस्टर में आचार्य प्रमोद कृष्णम की भी फोटो है. इसके साथ ही पोस्टर जारी करने वाले नेता इरशाद उल्ला और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीर पोस्टर में नज़र आ रही है. हालांकि, इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला पहले भी विवादित पोस्टर जारी करते रहे हैं. विवादित पोस्टर जारी करने पर उनके खिलाफ पार्टी द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई भी हो चुकी है.

'बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को बचा रही AAP, चलाएंगे बुलडोज़र ..', भाजपा नेता आदेश गुप्ता का ऐलान

'आओ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाओ..', क्या राहुल गांधी स्वीकार करेंगे ओवैसी का चैलेंज ?

दिग्विजय बने 'राम' तो कमलनाथ की पीठ में छुरा घोंपते नजर आए सिंधिया, ग्वालियर में कांग्रेस ने लगाया विवादित पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -