तीसरी बार माँ बनी वंडर वुमन एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
तीसरी बार माँ बनी वंडर वुमन एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
Share:

वंडन वुमन फेम एक्ट्रेस गैल गडोट तीसरी बार मां बन गई चुकी हैं. उन्होंने अपनी न्यूबॉर्न बेबी और फैमिली के साथ तस्वीर साझा कर इस खुशखबरी को शेयर किया है. इस शानदार खबर के आते ही इंस्टाग्राम पर बधाईयों की लाइन लग गई है. प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस समेत कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी है. 

गैल गडोट ने फैमिली तस्वीर साझा कर लिखा- 'मेरा प्यारा पर‍िवार, मैं बहुत आभारी, खुश (और थकी हुई) हूं. हम डेनिएला को अपने पर‍िवार में शामिल कर बहुत उत्साह‍ित हैं. आप सभी को मेरा प्यार और आपकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना.' फोटो में उनके हसबेंड Yaron Varsano और उनकी बेट‍ियां माया और अल्मा न्यूबॉर्न बेबी डेनिएला के साथ नजर आ रहे हैं. गैल की इस पोस्ट पर प्र‍ियंका चोपड़ा ने उन्हें बधाई दी है. 

मार्च में दी थी प्रेग्नेंसी की खबर: गौरतलब है कि गैल ने मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. उन्होंने अप्रैल में जिम्मी किमेल के साथ बातचीत में कहा था कि कैसे उन्होंने अपनी बेट‍ियों को तीसरे बेबी के आने के बारे में सूचना शेयर की थी. एक्ट्रेस ने बोला था कि उनकी बेटी माया बहुत एक्साइटेड थी. बेबी का जेंडर रिविलेशन गैल ने केली और रयान के साथ एक लाइव शो में किया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें बेटी होने वाली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

पामेला एंडरसन जल्द ही नए शो में आएंगी नज़र

वैनेसा किर्बी फ्लोरिडा जेलर की `द सन` में ह्यूग जैकमैन के साथ करेंगी अभिनय

बड़ी खबर: आखिर क्यों? हल्क के रोल से हटाए गए एरिक बाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -