बड़ी खबर: आखिर क्यों? हल्क के रोल से हटाए गए एरिक बाना
बड़ी खबर: आखिर क्यों? हल्क के रोल से हटाए गए एरिक बाना
Share:

प्रिय मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की स्थापना से पहले, प्रशंसित निर्देशक एंग ली ने 2003 में मार्वल कॉमिक बुक के चरित्र द हल्क पर एक फिल्म बनाई थी। फिल्म को बस हल्क कहा जाता था और इसमें एरिक बाना को नायक के रूप में दिखाया गया था। फिर, हमने 2008 की रिलीज़ द इनक्रेडिबल हल्क में हल्क का एक और संस्करण देखा, जिसमें एडवर्ड नॉर्टन ने नाममात्र की भूमिका निभाई थी।

द इनक्रेडिबल हल्क, हॉलीवुड स्टार मार्क रफ्फालो ने ब्रूस बैनर/हल्क की बड़ी प्रशंसा की है। प्रशंसकों को अक्सर आश्चर्य होता है कि क्या तीनों अभिनेता कभी हल्क फिल्म के लिए एक ही स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। और अंत में, बाना ने मार्क मैरोन द्वारा होस्ट किए गए पॉडकास्ट में इस मिलियन डॉलर के सवाल का जवाब दिया है।

बाना ने कहा, "यहां बहुत सारे हल्क शामिल नहीं हैं," उन्होंने दावा किया कि उन्होंने एक भी एमसीयू फिल्म नहीं देखी है जिसमें हल्क के रूप में मार्क रफ्फालो ने अभिनय किया था। हालांकि, अभिनेता ने द इनक्रेडिबल हल्क में एडवर्ड नॉर्टन के चरित्र के प्रतिपादन को देखना स्वीकार किया। एमसीयू की स्थापना के समय एरिक बाना को हल्क खेलने के लिए वापस जाने के लिए नहीं कहा गया था।

बाना ने कहा कि उन्हें उस दुनिया में लौटने के लिए नहीं कहे जाने के बारे में बुरा नहीं लगा, क्योंकि जब उन्होंने 2003 में फिल्म के लिए हां कहा तो उन्हें पहली बार में यकीन नहीं था। "यह जल्दी नहीं था, यह निश्चित रूप से है। मुझे इसके चारों ओर अपना सिर पाने में थोड़ा समय लगा। फिल्म पर हस्ताक्षर करने से पहले मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता नहीं था। यह एकमात्र ऐसी फिल्मों में से एक है जहां मैंने किया है ऐसा ही था। यह उस तरह की फिल्म नहीं थी जिसे मैंने खुद करते हुए देखा था... जैसा कि आप जानते हैं कि ब्रह्मांड उस समय अस्तित्व में नहीं था। आप निश्चित रूप से उस तरह की फिल्म में नहीं गए थे जो आप सोच रहे थे एक से अधिक करने के लिए।

ड्रोन अटैक का बढ़ा संकट, लगातार तीसरे दिन मिलिट्री स्टेशन के समीप नजर आए कई और ड्रोन

केरल के सीएम का सवाल, कहा- आखिर क्यों कासरगोड में स्थानों के बदले जा रहे है नाम

कोरोना वैक्सीन को लेकर ऑक्सफोर्ड की स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा, एक्सपर्ट्स ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -