पामेला एंडरसन जल्द ही नए शो में आएंगी नज़र
पामेला एंडरसन जल्द ही नए शो में आएंगी नज़र
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पामेला एंडरसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं अपनी अदाओं से पामेला एंडरसन ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है. 53 वर्षीय स्टार 'पामेला एंडरसन के होम रेनो प्रोजेक्ट' नामक एक नई मूल श्रृंखला के लिए कोरस स्टूडियो के साथ काम करने वाली है, जो उन्हें वैंकूवर द्वीप के तट पर अपनी दिवंगत दादी की संपत्ति को बदलने के अपने आजीवन सपने को पूरा करती हुई दिखाई देगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोरस स्टूडियोज की वरिष्ठ उपाध्यक्ष लिसा गॉडफ्रे ने एक बयान में कहा: "कोरस स्टूडियो पामेला एंडरसन के साथ काम करने और उनके आजीवन सपने के इस अविश्वसनीय उपक्रम को पकड़ने के लिए रोमांचित है। यह श्रृंखला संपूर्ण संतुलन के साथ अनूठी कहानियों को बताने की हमारी चल रही विकास रणनीति की बात करती है - दुनिया भर के प्लेटफार्मों पर दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अविश्वसनीय परिवर्तनों को संरक्षित करते हुए वास्तविक जीवन के अनुभवों को प्रदर्शित करती है। ”

'बेवॉच' स्टार ने 25 साल पहले देहाती समुद्र-दृश्य संपत्ति खरीदी थी और इसे परिवार में रखने का वादा किया था। हम बता दें कि पामेला एंडरसन जल्द ही अपनी नई फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

इंजीनियरिंग छोड़ मछली पालन करने लगा युवक, हर साल कमा रहा 16 लाख

आज फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतें, भारी बढ़ोतरी ने बढ़ाई समस्यां

सेबी ने गोफर्स्ट और आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी के आईपीओ पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -