Wonder Woman 1984 का रोमांचक ट्रेलर जारी, यहां देखे एक्शन सीन
Wonder Woman 1984 का रोमांचक ट्रेलर जारी, यहां देखे एक्शन सीन
Share:

 

हॉलीवुड के सुपरहीरों इंडियन फैंस के बीच भी बहुत लोकप्रिय है. एंवेजर्स के अलावा कई ऐसी सुपर हीरों वाली फिल्मे है, जिन्होने भारत में जबरदस्त कोरोबार किया है. इसी कड़ी में 'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में डायना प्रिंस (गल गैडोट) और चीता (क्रिस्टिन वीग) के बीच जबरदस्त इंटेंस बैटल दिखाई गई है. पैटी जेनकिंस 2017 की स्मैश-हिट की मूवी के मोस्ट अवेटिड सीक्वल को लेकर आए हैं. ट्रेलर देखने का पश्चात साफ है कि इस सीक्वल में खूब एक्शन नजर आने वाला है. 

सामने आया 'बैटमैन' की शूटिंग का शेड्यूल, जानिए कब पूरी होगी फिल्म

डीसी कॉमिक के लोकप्रिय सुपरहीरो कैरेक्टर वंडर वुमन पर निर्मित 'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्शन और एनर्जी से सुसज्जित मूवी का ट्रेलर दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भर देगा.ट्रेलर में डायना प्रिंस या कहें वंडर वुमन अपनी सुपरपावर से दुश्मनों के खिलाफ लड़ती नजर आ रही हैं. इसमें वंडर वुमन एक नई प्रारंभ करने वाली हैं. किन्तु इससे पहले उन्हें एक बार फिर अपनी पावर्स का उपयोग लोगों को बचाने के लिए वंडर वुमन बनकर करना पड़ता है.

जेमिन और जिन ने एमजे के प्रतिष्ठित हुक कदमों को फिर से बनाया लोकप्रिय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वंडर वुमन 1984, 2017 में आई वंडर वुमन की आगामी कड़ी है. मूवी को हिंदी ऑडियंस ने भी बखूबी पसंद किया था. इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बहुत अच्छा कारोबार किया था. साथ ही हिंदी बेल्ट ने भी इस मूवी को खूब पसंद किया था. वहीं अब ये ट्रेलर फैंस के मध्य बेसब्री को कई गुना बढ़ाने वाला है. उम्मीद की जा रही कि, हिन्दी बॉक्स आफिस में फिल्म बेहतर कारोबार करेगी. 

हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे

लोरी लॉघलिन को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

जल्द भारत में रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट', जाने रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -