रिलीज हुआ 'Wonder Woman 1984' पहला लुक, इस दिन आएगी फिल्म
रिलीज हुआ 'Wonder Woman 1984' पहला लुक, इस दिन आएगी फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा में जहां गुरुवार का दिन बेहद खास रहा, तो वहीं हॉलीवुड फिल्मों के फैन्स के लिए भी एक खुशखबरी इस दौरान आई. दरअसल, बात यह है कि गुरुवार को हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन 1984' (Wonder Woman 1984) का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया और अब यह काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट हो चुका है और हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडट की आने वाली फिल्म 'वंडर वुमन 1984' का फर्स्ट लुक फैन्स के साथ साझा किया है. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की अभिनेत्री गैल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और पोस्टर के मुताबिक फिल्म अगले साल यानी कि 2020 में 5 जून को रिलीज होगी. मतलब कि अभी इसके रिलीज में पुरे एक साल का समय शेष है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म में गैल, डायना प्रिंस के किरदार में नज़र आने वाली है और गोल्डन कलर के कॉस्टयूम में गैल बहुत ही आकर्षक भी इस दौरान नज़र आ रही है, जबकि  पोस्टर में गैल मिश्रित रंगों के बैकग्राउंड के बीच आपको देखने को मिलेंगी. इसमें आप देख सकते हैं कि एक बड़ा सा W साफ़ नज़र आ रहा है. जिसका मतलब साफ़ है- 'Wonder Woman'.

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

रिहाना ने रचा इतिहास, बियॉन्से, मैडोना को पछाड़ बनीं दुनिया की सबसे अमीर म्यूजिशियन

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

Bond 25 शूटिंग : पर एक के बाद एक 3 धमाके, तबाह हुआ सेट, कई क्रू मेम्बर घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -