रिहाना ने रचा इतिहास, बियॉन्से, मैडोना को पछाड़ बनीं दुनिया की सबसे अमीर म्यूजिशियन
रिहाना ने रचा इतिहास, बियॉन्से, मैडोना को पछाड़ बनीं दुनिया की सबसे अमीर म्यूजिशियन
Share:

मशहूर सिंगर और म्यूजिशियन रिहाना दुनिया की सबसे अमीर महिला म्यूजिशियन बन गई हैं. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना ने छह सौ मिलियन डॉलर की कमाई कर अन्य फीमेल सिंगर्स को पीछे छोड़ दिया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना ने 600 मिलियन डॉलर (41,652 मिलियन रुपए) की कमाई कर फोर्ब्स की रैंकिंग में प्रथम स्थान हासिल किया है और उनके बाद दूसरे नंबर पर मैडोना का नाम आता हैं जिनकी कुल कमाई 570 मिलियन डॉलर (39,569.4 मिलियन रुपए) है. जबकि तीसरे नंबर पर बियॉन्से हैं जिनकी कमाई 400 मिलियन डॉलर (27,768 मिलियन रुपए) है.

रॉबिन रिहाना फेंटी गायिकी की दुनिया में अपनी वर्सेटाइल स्टाइल (अलग-अलग तरह की स्टाइल) के लिए बेहद मशहूर हैं और उनके पॉप एंथम जैसे ओनली गर्ल और डायमंड्स से लेकर वर्क और रूड बॉय जैसे रेग हिट्स लोगों के बीच खूब सुने जाते हैं. ख़ास बात यह भी है कि बार्बेडियन सिंगर रिहाना एक फैशन डिजाइनर, मेकअप एंटरप्रेन्योर, अभिनेत्री और एक संस्था की फाउंडर भी हैं और रिहाना किसी लग्जरी फैशन हाउस का नेतृत्व करने वाली पहली ब्लैक लेडी भी बताई जाती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिहाना के फैशन कंपनी 'सैवेज एक्स फेंटी' को 2017 में लांच किया गया था और फोर्ब्स की रिपोर्ट की माने तो लांच होने के शुरुआती हफ्तों के अंदर ही कंपनी ने 100 मिलियन डॉलर की कमाई की थी, वहीं पिछले साल कंपनी ने लगभग 570 मिलियन डॉलर कमाए थे. 

 

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

Bond 25 शूटिंग : पर एक के बाद एक 3 धमाके, तबाह हुआ सेट, कई क्रू मेम्बर घायल

यह होगी वुडी एलन की 51वीं फिल्म, जानिए कब शुरू की जाएगी शूटिंग ?

'जोनस बद्रर्स' के प्रीमियर पर प्रियंका ने बिखेरा हुस्न का जादू, थाई स्लिट ड्रेस में आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -