Bond 25 शूटिंग : पर एक के बाद एक 3 धमाके, तबाह हुआ सेट, कई क्रू मेम्बर घायल
Bond 25 शूटिंग : पर एक के बाद एक 3 धमाके, तबाह हुआ सेट, कई क्रू मेम्बर घायल
Share:

ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की अगली सीरीज बॉन्ड 25 की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा सेट पर हुआ है. ब्रिटेन के पाइनवुड स्टूडियो में मंगलवार को एक विस्फोट ने आने वाली जेम्स बॉन्ड फिल्म के सेट को हिला कर रख दिया है और इस हादसे में सेट को भारी नुकसान हुआ और कुछ क्रू मेम्बर्स को इसमें मामूली सी चोट भी आई है. 

सन अखबार के मुताबिक, सेट पर एक स्टंट सीन चल रहा था और इस दौरान एक छोटी सी गलती हो गई थी. वहीं इस गलती के कारण कुल तीन धमाके भी हुए और इससे फिल्म के स्टेज की छत पूरी तरह से तबाह हो गई थे और पूरा सेट भी करीब-करीब तबाह हो ही गया. वहीं आपको बता दें कि जेम्स बॉन्ड के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से यह जानकारी साझा की है. 

बता दें कि इससे पहले ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले एक्टर डेनियल क्रेग बॉन्ड 25 के सेट पर घायल हो गए थे और उनके टखने में भरी चोट लग गई थी. जहां उन्ह अंत में सर्जरी के लिए कहा गया था. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म अप्रैल 2020 में तय तारीख पर रिलीज होगी. डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस वे बन चुके हैं और इस फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस के अलावा रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में आपको नजर आने वाले हैं. 

अपने बॉयफ्रेंड संग इस हाल में नजर आई मिया खलीफा, ड्रेस में डाला हाथ और...

जमीन पर लेटे-लेटे कामुक कर गई यह मॉडल, सफ़ेद कपड़ों में दिए सेक्सी पोज

इस कनाडाई अभिनेता संग काम करेंगी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली

चौथी पत्नी से अलग हुए निकोलज केज, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -