Womens T20: सुपरनोवा ने तीन विकेट से जीता मुकाबला

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच में सुपरनोवा टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ट्रेलब्लेज टीम के खिलाफ तीन विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया.  इस मैच में सुपरनोवा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया जिसके बाद सुपरनोवा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में ट्रेलब्लेजर को 130 रनों पर रोक दिया. ट्रेलब्लेजर के लिए एम् बट्स ने सबसे ज्यादा 32 रनों का योगदान दिया. वही सुपरनोवा के लिए स्काट्स ने दो विकेट हासिल कर बेस्ट बोलिंग प्रदर्शन किया.  इनिंग में एक भी सिक्स नहीं लगा.

130 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपरनोवा ने सधी हुई शुरुआत करते हुए 9 ओवर में 3 विकेट पर 71 रन बना लिए. इस दौरान मिताली राज 22,  डेनियल याट 24 और मेग लेनिंग 16 रन बनाकर आउट होने  वालीं बल्लेबाज रहीं. आईपीएल का पहला प्लेऑफ चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के के बीच होना है. महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस मैच का आयोजन किया है.

इस मैच में महिला क्रिकेट की कई बड़ी खिलाड़ी खेल रही है. आईपीएल ट्रेलब्लेजर की कप्तान स्मृति मंधाना हैं तो वहीं आईपीएल सुपरनोवा टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर हैं. स्मृति की टीम में न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स और भारत की झूलन गोस्वामी शामिल हैं. वहीं सुपरनोवा टीम में मेग लेनिंग, एलिस पैरी और सोफी डेविने जैसी खिलाड़ी शामिल हैं.

 

करोड़पति की बेटी हैं रीवा, जडेजा को मिली थी एक करोड़ की कार

आईपीएल महिला टी-20 : ट्रेलब्लेजर ने सुपरनोवा को दिया 130 रनों का टारगेट

चिकन का विज्ञापन कर, विवादों में फंसी सानिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -