आईपीएल महिला टी-20 : ट्रेलब्लेजर ने सुपरनोवा को दिया 130 रनों का टारगेट
आईपीएल महिला टी-20 : ट्रेलब्लेजर ने सुपरनोवा को दिया 130 रनों का टारगेट
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के प्लेऑफ से पहले महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच में ट्रेलब्लेजर और सुपरनोवा की टीमें आमने सामने हुई. सुपरनोवा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया जिसके बाद सुपरनोवा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए  निर्धारित 20 ओवर में ट्रेलब्लेजर को 129 रनों पर रोक दिया. ट्रेलब्लेजर के लिए एम् बट्स ने सबसे ज्यादा ३२ रनों का योगदान दिया वही सुपरनोवा के लिए स्काट्स ने दो विकेट हासिल कर बेस्ट बोलिंग फिगर दर्ज करवाया, इनिंग में एक भी सिक्स नहीं लगा. आईपीएल  का पहला प्लेऑफ चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के के बीच होना है.

महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस मैच का आयोजन किया है. इस मैच में महिला क्रिकेट की कई बड़ी खिलाड़ी खेल रही है. आईपीएल ट्रेलब्लेजर की कप्तान स्मृति मंधाना हैं तो वहीं आईपीएल सुपरनोवा टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर हैं. स्मृति की टीम में न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स और भारत की झूलन गोस्वामी शामिल हैं. वहीं सुपरनोवा टीम में मेग लेनिंग, एलिस पैरी और सोफी डेविने जैसी खिलाड़ी शामिल हैं.

आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स : स्मृति मंधाना (कप्तान), एलिसा हिली (विकेटकीपर), दिप्ती शर्मा, बेथ मूनी, जेमिमाह रोड्रिगेज, डेनिएल हाजेल, शिखा पांडे, लिया ताहुहु, झूलन गोस्वामी, एकता बिष्ट, पूनम यादव, डायलान हेमलता.


आईपीएल सुपरनोवा : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), मेग लेनिंग, डेनियल व्याट, सोफी डेविने, एलिसा पैरी, वेदा कृष्णामूर्ति, मोना मेश्राम, पूजा वास्त्राकर, मेगन शट, राजेश्वरी गायकवाड़, अंजू पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर)

 

आईपीएल लाइव: महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच में ट्रेलब्लेजर 71/4

क्रिकेट का रोचक रिकॉर्ड, 1 गेंद में 286 रन

इस प्रकार चेन्नई ही जीतेंगी खिताबी जंग, आप भी जानें कैसे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -