महिला एफए कप: मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन को हराकर चार सत्रों में जीता तीसरा खिताब
महिला एफए कप: मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन को हराकर चार सत्रों में जीता तीसरा खिताब
Share:

मैनचेस्टर शहर ने 2017 से शुरू होने वाले चार सत्रों में तीसरा महिला एफए कप खिताब जीता। टीम के साथी एलेक्स ग्रीनवुड के साथ सैम मेविस ने फाइनल से पहले वास्तव में अच्छा काम किया। मेविस ने ग्रीनवुड के कोने से एवर्टन के खिलाफ नेट में जाने के बाद कहा, "जाहिर है मैं अभ्यास में गायब था, इसलिए एक को दूर रखना बहुत अच्छा लगा।"

यह 50 वें फाइनल का अद्भुत नियंत्रण था कि महिला एफए कप धारकों को 40 वें मिनट में अमेरिकी विश्व कप विजेता मेविस के सलामी बल्लेबाज से पहले ही शानदार बढ़त हासिल करनी चाहिए थी। हालांकि, वलेरी गौविन ने एवर्टन स्तर को घंटे पर हिला दिया और जीतने का एक मौका मेविस द्वारा अतिरिक्त समय से पहले जीत हासिल करने से चूक गया जब 3-1 की जीत अंततः सील कर दी गई। गोलकीपर सैंडी मैकाइवर और एक अन्य विकल्प कनाडा के फॉरवर्ड जेनेन बेकी ने जीत सुनिश्चित की।

मेविस ने कहा, "ऐसी लड़कियां हैं जिन्होंने पिछले साल एफए कप में हमें इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए खेला था।" और यह एक डबल अमेरिकन ट्राइंफ था, जिसमें वेम्बले आर्च के साथ रोज लावेल ने भी इंग्लिश फुटबॉल के सफल परिचय के बाद ट्रॉफी को उठाया। टीम के पास अच्छी तरह से याद करने के लिए एक दिन था, लेकिन वेम्बली के प्रशंसकों को बाहर रखा गया, क्योकि महामारी के कारण सीमित समारोहों के साथ प्रतिबंधित है।

IPL 2020: हैदराबाद के लिए आज जीत बेहद जरुरी, मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला

पीवी सिंधु की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

टूर्नामेंट से बाहर होने पर बोले धोनी- IPL 2021 नजदीक है, मजबूत होकर वापसी करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -