टूर्नामेंट से बाहर होने पर बोले धोनी-  IPL 2021 नजदीक है, मजबूत होकर वापसी करेंगे
टूर्नामेंट से बाहर होने पर बोले धोनी- IPL 2021 नजदीक है, मजबूत होकर वापसी करेंगे
Share:

अबुधाबी: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को नौ विकेट से मात देने और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के इस टूर्नामेंट से विदाई लेने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि IPL 2021 शुरू होने में कुछ ही महीने का समय बाकी रह गया है और उनकी टीम मजबूत होकर वापसी करेगी।

बता दें कि चेन्नई ने रविवार को गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड की नाबाद 62 रन की शानदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को मात देकर आईपीएल-13 से विजयी विदाई ली और पंजाब को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया। धोनी ने टूर्नामेंट से विजयी विदाई लेने के साथ ही यह संकेत भी दे दिया कि वह अगले साल भी IPL में CSK के लिए खेलेंगे। चेन्नई ने प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद लगातार तीन जीत दर्ज की है।

धोनी ने मुकाबले के बाद कहा कि, "यह IPL हमारे लिए मुश्किल रहा। मुझे नहीं लगता कि हमनें अपनी पूरी ताकत के साथ खेला। हमने टूर्नामेंट के दौरान कई जगहों पर ढेर सारी गलतियां की। पिछले चार मैचों में हमारा प्रदर्शन बेहतर रहा। यदि आप बहुत ज्यादा पीछे छूट जाते हैं तो फिर अच्छा प्रदर्शन करना कठिन हो जाता है। ऐसी स्थिति में सभी लोगों का योगदान महत्व रखता है। हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह से खेला उस पर बहुत गर्व है।"

पहले धमाका फिर गोलीबारी, अफगान में नहीं थम रही घटनाओं और जुर्म की बारिश

राष्ट्रपति चुनाव में कमलाऔर बिडेन के समर्थन में उतरे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग

इंडोनेशिया में शुरू हुआ 'नए जॉब कानून' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -