पीवी सिंधु की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
पीवी सिंधु की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
Share:

अपने प्रशंसकों को चौंकाते हुए, भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की - बड़े और बोल्ड शब्दों  में लिखा है "I REMOVE"। जिसने सोमवार को सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

सिंधु बताती है कि कैसे वह अपनी भावनाओं के साथ स्पष्ट होना चाहती है और अपने प्रशंसकों / प्रशंसकों को बताती है कि वे पोस्ट पढ़ते समय भ्रमित हो सकते हैं लेकिन उन्होंने "मेरी बात सीख ली है"। विशेष रूप से, वह कोरोना वायरस महामारी और इसके प्रभाव के बारे में लिखती है “डेनिश ओपन मेरे लिए आखिरी स्ट्रॉ था। मैं सेवानिवृत्त हो रही हूं। ” जंहा उन्होंने आगे कहा है कि वह कैसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहती है और वह आगे बताती है कि उनका अब तक का सफर कैसा था।"

"आज मैं अशांति के इस मौजूदा अर्थ से रिटायर होना चाहती हूं। मैंने इस नकारात्मकता से संन्यास ले लिया," उसने लिखा, स्वीकार करने से पहले उसने पाठकों को "एक मिनी हार्ट अटैक" दिया होगा। यह संदेश सावधान रहने और "वायरस के प्रति अभावग्रस्त रवैये" के बारें था। लेकिन उनके इस पोस्ट से सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए, लेकिन आखिरकार उनके पोस्ट को पूरा पढ़ने के बाद उन्होंने रहत की सास ली।

टूर्नामेंट से बाहर होने पर बोले धोनी- IPL 2021 नजदीक है, मजबूत होकर वापसी करेंगे

IPL 2020: टूर्नामेंट का बेहद अहम मुकाबला आज, प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी DC और RCB

टीम इंडिया की जर्सी पर से हटेगा NIKE का नाम, BCCI ने 3 साल के लिए इस ब्रांड के साथ किया करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -